रवीना टडंन 44 साल की उम्र में बनने वाली हैं नानी, सामने आई बेटी के बेबी शाॅवर की तस्वीरें!

0
623

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के घर से एक खुशखबरी आ रही है। दरअसल, जल्द ही रवीना टंडन नानी बनने वाली हैं। एक्ट्रेस की गोद ली हुई बेटी छाया मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने शनिवार को छाया के लिए गोद भराई समरोह का आयोजन किया। इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। बता दें कि नानी बनने को लेकर रवीना काफी खुश व एक्साइटेड हैं।

इन तस्वीरों को नूट्रिशनिस्ट पूजा मखिजा ने शेयर की है। पूजा मखिजा ने गोद भराई की तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना टंडन की तारीफ की और लिखा, ‘नानी बनने के लिए चीयर्स। रवीना आपने ये सच्चे पैशन के साथ किया। पूरी परफेक्शन और केयर के साथ अपनी गोद ली बेटी की गोद भराई रस्म को सेलिब्रेट करते देखना दिल को छूने वाला है।’

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने नानी बनने की खुशी ज़ाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर बेबी शॉवर की तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं और मेरे बच्चे। मेरे बेबी का बेबी…। उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।” बेबी शॉवर की इन तस्वीरों में रवीना टंडन के साथ उनके चारों बच्चे छाया, पूजा, रणबीर और राशा नज़र आ रहे हैं। रवीना टंडन के कई दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी इस दौरान काफी एक्साइटेड नज़र आए।

आपको बता दें कि छाया को रवीना टंडन ने साल 1995 में अडोप्ट किया था। उस वक्त छाया की उम्र 8 साल की थी। साल 2016 में छाया ने गोवा में क्रिस्चियन और हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों से शादी की। रवीना टंडन ने छाया के साथ-साथ एक और लड़की को गोद लिया था। इस लड़की का नाम पूजा है। जब रवीना टंडन ने उन्हें गोद लिया तो पूजा की उम्र 11 साल थी। इसके बाद रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की। दोनों की 14 साल की बेटी राशा थडानी और 11 साल का बेटा रणबीर थडानी है।