पहली या दूसरी नहीं बल्कि तीसरी शादी करने जा रही है ये अभिनेत्री, कई बड़े शो में आ चुकी है नजर!

0
1026

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत में ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक नहीं बल्कि 2-2 शादियां की है। आज हम एक ऐसे ही टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे जो पहली नहीं, दूसरी नहीं बल्कि तीसरी शादी करने जा रही हैं। एक शादी करके तलाक देकर दूसरे से शादी करती हैं फिर अगर उनसे नहीं पटती तो तीसरे से करती हैं। मगर यहां फिल्मी नहीं टीवी इंडस्ट्री से स्नेहा बाघ के बारे में बताने जा रहे हैं। स्नेहा बाघ पहली नहीं, दूसरी नहीं बल्कि तीसरी शादी करने जा रही हैं।

सितारे फिल्मी हों या टीवी के अगर उनके बारे में कोई एक बात सामने आती है तो वो सोशल मीडिया पर वायरल होनी ही है क्योंकि उनका फेमस होने के बाद कुछ भी पर्सनल नहीं रहता है।  कुछ ऐसा ही है एक्टर स्नेहा बाघ के साथ और टीवी की ये पॉपुलर मां करने जा रही है तीसरी शादी।

बता दें कि स्नेहा ने शेर-ए-पंजाब, चंद्रा, ज्योति, चंद्र गुप्त मौर्य और एक वीर की अरदास-वीरा जैसे शो में काम किया है। स्नेहा की पहली शादी एक मराठी एक्टर से हुई थी लेकिन शादी के कुछ महीने के बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे और कुछ एक साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए, इनका तलाक हो गया। इसके बाद साल 2015 में स्नेहा ने एक इंटीरियल डिजाइनर के साथ शादी की थी लेकिन यहां भी उनकी बात नहीं बनी। शादी के 3 सालों के बाद स्नेहा ने साल 2018 में इनसे भी तलाक ले लिया।

खबरों के मुताबिक, अब स्नेहा तीसरी शादी करने जा रही हैं। हाल ही में स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के कैप्शन में स्नेहा ने लिखा, इतनी बड़ी जर्नी में किसी ना किसी के साथ की जरूरत तो होती ही है, समय आ गया है कि मैं अपने रिश्ते को एक और मौका देकर आगे बढ़ूं। इसी बात के अंदाजे से लगता है कि ये अब तीसरी शादी कर सकती हैं।

आपको इनका सबसे पॉपुलर सीरियल वीरा रहा है जिसमें स्नेहा ने कमाल का अभिनय किया था, और इनका किरदार एक विधवा मां का था। बता दें स्नेहा बाघ टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट शो में काम किया है। पर वह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।