‘पति पत्नी और वो’ के सेट पर कार्तिक आर्यन ने फिल्म की टीम के साथ खेली केक की होली!

0
200

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के उभरते हुए सितारे अभिनेता कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की लखनऊ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने किया है।

बता दे की लखनऊ में फिल्म शूटिंग पूरी होने के इस मौके पर पूरी फिल्म यूनिट ने केक काटकर जश्न मनाया। इस दौरान कार्तिक आर्यन काफी खुश दिखे और उन्होंने लगभग वहां मैजूद सभी लोगों के चेहरे पर केक लगाया। इतना ही नहीं, कार्तिक टीम के सदस्यों को पकड़-पकड़कर केक लगाते हुए देखे गए। यहां तक की कार्तिक के केक से अनन्या पांडे भी नहीं बच पाईं। कार्तिक सबको केक लगाने के बाद बोले ‘हैप्पी होली’।

बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ का रूपांतरण है। 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी। बीआर चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में प्रस्तुत किया था। फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रूप में दिखे थे। साथ ही सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते नज़र आये थे।

बता दे की कार्तिक आर्यन हाल ही में फिल्म लुका छुपी फिल्म में नजर आये थे। जल्दी पति पत्नी वो में नजर आयेंगे, साथ ही फिल्म दोस्ताना 2 फिल्म में नजर आने वाले है। इस फिल्म में टीवी अभिनेता लक्ष्य के ऑपोजिट नजर आएंगे। लक्ष्य इससे पहले कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। दोनों ऐक्टर फिल्म में गे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 2008 में आई करण जौहर की दोस्ताना का सीक्वल है।