निक की नयी फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, वॉर के लिए दिखे तैयार,प्रियंका ने किया ऐसा कमेन्ट!

0
116

दोस्त हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका ने अपनी अपकमिंग हिंदी फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ का ट्रेलर शेयर किया, जो की उनके फैन्स को बहुत पंसद आया है और वे अब फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे है वही  प्रियंका के पति सिंगर और अभिनेता निक जोनस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिडवे’ में अपने लुक को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया।

वह फिल्म में एक लेट वॉर हीरो ब्रूनो पी गैडो की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। जैसे ही उन्होंने लुक शेयर किया ये फोटो वायरल होने लगा है। निक के फैंस में उनकी वाइफ भी थी जिन्होंने निक के लुक पर रियेक्ट किया। मूंछें, पायलट हेडगियर और वॉर के लिए तैयार ड्रेस, निक ने फिल्म से अपना लुक शेयर किया प्रियंका ने कमेंट बॉक्स में एक फायर और एक प्यारा सा इमोजी कमेंट किया।

फिल्म ‘मिडवे’ 1942 में सेकंड वर्ल्ड वॉर के दौरान अमेरिकी बेड़े और इंपीरियल जापानी नौसेना के बीच मिडवे की लड़ाई में हुई सच्ची घटना है। यह फिल्म अमेरिका में 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है। बता दे की फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म का यह ट्रेलर इतना इमोशनल है कि लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।