23 सालो से रानी लड़ रही हे इस बीमारी से, अब समझ आयी वजह!

0
8927

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी लंबे समय के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करती नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम मर्दानी 2 है इससे पहले रानी फिल्म ‘हिचकी’ नजर आ चुकी है। खबर है कि इस फिल्म में रानी स्टैमरिंग (हकलाती) नजर आई थी। दिलचस्प बात यह है कि यह किरदार रानी की रियल लाइफ से भी जुड़ा था।

आपको बता दे की एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने इस बात का खुलासा किया है कि वो खुद अपनी रियल लाइफ में स्टैमरिंग को लेकर काफी परेशान रह चुकी हैं। रानी ने बताया कि पिछले 22 साल से इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। क्योंकि मैंने इस पर काफी मेहनत की है और काफी हद तक हकलाहट पर काबू पा लिया है।

बता दे की अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपने पिता का देहांत के बाद बहुत टूट गई थी। इस बारे में बात करते हुए रानी ने बताया कि उनके पिता के जाने से वो काफी टूट गई हैं, लेकिन बेटी आदिरा का चेहरा देखकर राहत मिलती है। उसकी वजह से मैं काफी हद तक डिप्रेशन से डील कर पाती हूं।

बता दे की अभिनेत्री रानी ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में रिलीज हुई डायरेक्टर अशोक गायकवाड़ की फिल्म ‘राजा की आएगी बरात’ से की थी। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि बतौर एक्ट्रेस यह उनकी पहली फिल्म नहीं थी। रानी ने इससे पहले अपने पिता राम मुखर्जी की बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल’ में काम किया था।