टीवी के इन स्टार्स ने अपने पार्टनर को दिया प्यार में धोखा, नबर 4 का नाम कर देगा हैरान!

0
2731

दोस्तों आज के समय में प्यार में धोखा देना एक आम बात हो गई थी, कई लोग शादी के पहले या शादी के बाद किसी से अफेयर होने के कारण अपनी लाइफ पार्टनर को धोखा दे देते हैंआम लोग ही नहीं बल्कि टीवी के स्टार भी अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। उनके प्यार की खबरे मीडिया में किसी और के साथ उड़ती हैं। और किसी और के साथ शादी कर अपना घर बसा लेते है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

करण सिंह ग्रोवर

टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की जो इन दिनों सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की 2 में मिस्टर बजाज रोल निभा रहे है। बात करे इनकी असल ज़िन्दगी की तो इन्होंय एक नहीं बल्कि 3 शादियां की है। इनकी सबसे पहले शादी श्रद्धा निगम से हुई फिर जेनिफर विग्नेट और अब बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु से, मतलब करण सिंह ने अब तक दो अभिनेत्रियों को धोका दिया है।

अविनाश सचदेव

अभिनेता अविनाश सचदेव ने सीरियल छोटी बहु के सेट पर अभिनेत्री रुबीना दिलैक से इश्क़ लड़ाया पर उन्हें धोका देकर शादी शलमली देसाई से रचाई और रुबीना ने भी किसी और के साथ अपना घर बसा लिया।

अनीता हसनंदानी

टीवी शो नागिन से प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री अनीता हसनंदानी का अफेयर अभिनेता ऐजाज़ खान के साथ काफी चर्चा में रहा। पर असल शादी अनीता ने रोहित रेड्डी से रचाई।

सृति झा

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य फेम टीवी एक्ट्रेस सृति झा उर्फ प्रज्ञा का नाम उनके कोस्टार कुणाल करण से जोड़ा जा चूका है, सृति इसके पहले कुणाल के जिगरी दोस्त हर्षद के साथ रिश्ते में थी जिनसे उनकी मुलाकात दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भव के सेट पर हुई थी। दोनों की रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चली और बाद में दोनों ने अलग रहने का फैसला कर लिया था।