किराए की कोख का सहारा लेकर इन सितारों ने भरी अपनी गोद, नम्बर 2 और 4 बिना शादी किये बने पैरेंट!

0
1507

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े अभिनेता है जो माता पिता बन चुके है। और अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी रहा रहे है, लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत में कुछ समय से  सेरोगेसी के जरिए माता-पिता चलन बहुत जोरो से चला रहा है। पिछले कुछ सालों में कई सारे स्टार्स ने इस तकनीक को अपनाया है और वे सफल भी रहे। लेकिन कुछ समय से इस तकनीक से सिंगल सेलेब्स भी बच्चे की प्राप्ति कर रहे है, कुछ समय से कुछ सिंगल सितारों ने भी सेरोगेसी अपनाया हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन 8 हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ।

शाहरुख खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के किंग कहे जाने वाले अभिनेता सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने पहले ही दो बच्चें होने के बाद सबसे पहले सरोगेसी तकनीक से बच्चे की प्राप्ति की थी और यही वह समय था जब बॉलीवुड में उन्होंने सेरोगेसी के जरिए मां-बाप का नया ट्रेंड शुरू किया था। शाहरुख खान और गौरी खान का सेरोगेसी से पैदा हुए बच्चे का नाम अबराम है। जो दिखने में बहुत क्यूट है।

एकता कपूर और तुषार कपूर

फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनके भाई तुषार कपूर दोनों ने ही सरोगेसी के जरिए बच्चे का सुख पाया है। एकता कपूर के भाई तुषार भी सरोगेसी के जरिए पिता बने थे। सिंगल फादर तुषार कपूर के बेटे का नाम लक्ष्य है। एकता कपूर ने इसी साल 27 जनवरी को पैदा हुए बच्चे की मां बनी है। इतना ही नहीं मां बनने के बाद एकता कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से अपने बेटे के लिए आशीर्वाद और खूब सारा प्यार देने की बात कही। एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम अपने पिता जीतेंद्र के असली नाम पर रखा रवि कपूर।

सनी लियॉन

बॉलीवुड में हॉट अभिनेत्रियों में से एक सनी लियॉन आज तीन बच्चों की मां है। सनी लियोनी ने साल 2017 में निशा कौर नाम की बच्ची को गोद लिया था। इसके बाद सनी लियोनी ने साल 2018 में सरोगेसी के जरिए दो जुडवां बच्चों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर को पाया।

करण जौहर

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता करण जौहर भी सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बच्चों के पिता बन चुके हैं। करण जौहर के इन दोनों बच्चों में एक बेटा और एक बेटी हैं जिनके नाम उन्होंने यश जौहर और रूही जौहर रखा है।