नए अंदाज में नजर आयी रानी मुखर्जी, इस फिल्म से कर रही है वापसी

0
415

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद कुछ समय के लिए फिल्मो से ब्रेक ले लिया था. उनके एक बेटी भी है जिसका नाम आदिरा है. रानी मुखर्जी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद फ़िल्म ‘हिचकी’ से कमबैक कर रही हैं। आखिरी बार वो साल 2014 में ‘मर्दानी’ फ़िल्म में दिखी थीं।

शुक्रवार सुबह जब रानी मुखर्जी मुंबई एयरपोर्ट पर एक नये अंदाज में स्पॉट किया गया. इन लेटेस्ट तस्वीरों में रानी का एक अलग और प्यारा सा अंदाज़ देखने को मिल रहा है। बहुत दिनों के बाद रानी अपने पुराने रंग में नज़र आ रही हैं।

इस दौरान रानी मुखर्जी ब्लू जींस, ब्लैक लेदर जैकेट और इस स्टाइलिश गोगल्स में नजर आयी. हाल ही में रानी मुखर्जी तब चर्चा में थीं जब उनके पिता के निधन की ख़बरें आईं थीं.

उनकी कमबैक फ़िल्म ‘हिचकी’ की बात करें तो इस फ़िल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करने जा रहे हैं और फ़िल्म का निर्माण यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले होगा। यह फ़िल्म अगले साल फरवरी में रिलीज़ होने की संभावना है.

फ़िल्म में रानी एक टीचर की भूमिका में होगी। फ़िल्म से उनका पहला लुक कुछेक महीने पहले ही सामने आया था। फ़िल्म की कहानी तो अब तक सामने नहीं आई है  लेकिन फ़िल्म फ़ीमेल करेक्टर सेंट्रिक होगी। रानी मुखर्जी की पिछली फ़िल्म ‘मर्दानी’ भी वुमेन सेंट्रिक थी और और दर्शको ने रानी के इस रोल को काफी पसंद भी किया था.