Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiहैदराबाद में रेव पार्टी का भंडाफोड़, एक्टर की बेटी और बिग बॉस...

हैदराबाद में रेव पार्टी का भंडाफोड़, एक्टर की बेटी और बिग बॉस विजेता समेत 142 हिरासत में!

दोस्तों हैदराबाद पुलिस की टास्क फोर्स टीम ने रविवार को बंजारा हिल्स के एक पांच सितारा होटल के एक पब में रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनके पास से कोकिन और वीड जैसे प्रतिबंधित पदार्थ पाए गए हैं। इसमें अभिनेताओं, वीआईपी और राजनेताओं के बच्चों सहित लगभग 142 लोगों को हिरासत में लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इनके पास से कोकिन और वीड जैसे प्रतिबंधित पदार्थ पाए गए हैं। हिरासत में लिए गए लोगों में साउथ के दिग्गज अभिनेता की रिश्तेदार भी शामिल है।

इसके साथ ही पुलिस ने एक गायक और रियलिटी शो के विजेता को भी हिरासत में लिया है। यह गायक एक ड्रग्स के खिलाफ अभियान में थीम सॉन्ग भी गा चुका है। वहीं, दिग्गज अभिनेता की रिश्तेदार को लेकर एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि उसका ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है।

पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों में एक पुलिसकर्मी की बेटी और एक सांसद का बेटा भी शामिल है। सांसद ने इन खबरों को झूठा बताया और कहा कि उनका बेटा जन्मदिन पार्टी में हिस्सा लेने गया था। ये सब गलत जानकारी है। शहर के सभी पब बंद होने चाहिए थे। बंजारा हिल्स के स्टेशन हाउस ऑफिसर शिव चंद्रा को हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। उनकी जगह अब टास्क फोर्स के के.नागेश्वर राव को जिम्मेदारी दी गई है। होटल का पब भी एक पूर्व सांसद की बेटी का है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments