Thursday, June 23, 2022
HomeHindiबिग बॉस 15 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रो...

बिग बॉस 15 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रो पड़ीं शहनाज, सलमान खान की आंखे भी हुई नम!

दोस्तों पॉपुलर शो बिग बॉस 15 का फिनाले कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। एक लंबा सफर अपने अंत की ओर बढ़ चला है। शो से जुड़ी हुई खट्टी-मीठी यादों को समेटा जा रहा है। मगर कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जिन्हें समेट पाना बहुत मुश्किल होता है। साल 2021 बिग बॉस के लिए एक बड़ा झटका लेकर आया। बिग बॉस 13 के विनर और लोगों के चहेते सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया। अब शो के फिनाले में सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट दिया जाएगा। अब शो के फिनाले में सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट दिया जाएगा। इस मौके पर शहनाज गिल भी शिरकत करेंगी। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान और शहनाज काफी भावुक नजर आ रहे हैं।

कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 का एक नया प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे सलमान खान शो की पूर्व कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल का स्वागत कर रहे हैं। शहनाज जैसे ही सलमान खान को देखती हैं काफी इमोशनल हो जाती हैं। वे खुद को रोक नहीं पातीं और सलमान को गले लगा कर रोने लग जाती हैं। सलमान भी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं और अपने आंसू नहीं रोक पाए. दोनों काफी ज्यादा भावुक हैं। शहनाज वीडियो में सलमान से कहती नजर आ रही हैं कि वे सलमान को देखकर इमोशनल हो गईं। दोनों सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस फिनाले में सिद्धार्थ को खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया जाएगा। इस दौरान शहनाज गिल परफॉर्म भी करेंगी और अपने सबसे अजीज दोस्त सिद्धार्थ को खास अंदाज में ट्रिब्यूट देंगी। वे सुन रे फकीरा गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि- शहनाज गिल फिर लौट आई हैं रोशन करने बिगबॉस का मंच। देखिए कैसे उनके आने से होते हैं सलमान खान भी इमोशनल।

बिग बॉस 15 की बात करें तो शो के फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स पहुंचे हैं। इसमें प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और और रश्मि देसाई का नाम शामिल है। शो को लेकर फैन पेज द्वारा कई सारे अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शो में रश्मि देसाई को सबसे कम वोट मिले हैं। इसके अलावा निशांत भट्ट ने भी मनी बैग लेकर ट्रॉफी की रेस से खुद को अलग कर दिया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि इसमें कितनी सच्चाई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments