हीरो नहीं फिल्म के निर्देशक के साथ ही शुरू हो गई थी इन 6 अभिनेत्रियों की लव स्टोरी, एक तो शादी से पहले ही गई थी प्रेग्नेंट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनको फिल्म में काम करते करते अपने हीरो से प्यार हो गया और बाद में आगे चलकर उसके साथ शादी भी कर ली लेकिन फिल्म जगत में ऐसी  भी अभिनेत्रियां है जिनकी लव स्टोरी की शुरुआत शूटिंग के दौरान सेट पर हुई थी। लेकिन खास बात है कि उनका दिल किसी हीरो पर नहीं बल्कि अपनी ही फिल्म के निर्देशक के साथ ही शुरू हो गई थी। आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिनकी प्रेम कहानी अपनी फिल्म के निर्देशक के साथ ही शुरू हो गई थी। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
उदिता गोस्वामी

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री उदिता गोस्वामी अक्सर,’पाप’ और ‘जहर’ जैसी फिल्में कर चर्चाओं में आ चुकी है और उदिता की भी प्रेम कहानी फिल्म के निर्देशक एक साथ ही शुरू हो गई थी। बता दे की नौ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उदिता और मोहित सूरी साल 2013 में शादी के बंधन में बंध गए।
किरण जुनेजा

टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘स्वाभिमान’, बुनियाद और महाभारत, जैसे सफल टीवी शो में नज़र आ चुकी अभिनेत्री किरण जुनेजा ने निर्देशक रमेश सिप्पी से शादी की। दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘बुनियाद’ के दौरान हुई थी और यहीं से नजदीकियां शुरू हो गईं। सिप्पी पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन किरण से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था।
 श्रीदेवी

बॉलीवुड फिल्म जगत की दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी निर्देशक बोनी कपूर से शादी की थी। श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी। खबरों की माने तो श्रीदेवी शादी से पहले ही माँ बनने वाली थी इसी वजह से दोनों ने जल्द बाज़ी में शादी की थी।
सोनी राजदान

फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और सोनी राजदान की लव स्टोरी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी। महेश भट्ट सोनी राजदान के प्यार में इस कदर डूबे थे कि पहले से ही शादीशुदा होने के बावजूद उन्होंने सोनी से शादी कर ली। महेश भट्ट और सोनी राजदान की दो बेटिया हैं इनकी एक बेटी जो आज फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्री है जिनका नाम आलिया भट्ट aहै।
कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि भी उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्होंने निर्देशक को अपना हमसफर चुना था। कल्कि और अनुराग कश्यप फिल्म ‘देव डी’ के दौरान करीब आए। उस वक्त अनुराग पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन कल्कि से शादी करने के लिए उन्होंने बीवी को तलाक दे दिया। कल्कि के साथ भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चला और फिर कुछ वक्त बाद कल्कि और अनुराग भी अलग हो गए।
सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की। दोनों की मुलाकात साल 1994 में फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर हुई। दोनों को गोल्डी बहल की बहन ने मिलवाया था। सोनाली को देखते ही गोल्डी बहल उन्हें दिल दे बैठे थे लेकिन चार सालों तक उन्होंने सोनाली से कुछ नहीं कहा। इसके बाद फिल्म ‘अंगारे’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने सोनाली से अपने दिल की बात कही और बाद में दोनों ने शादी कर ली थी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *