बॉलीवुड के इन 10 सितारों ने फिल्म के लिए उतारे अपने कपड़े !

0
3720

किसी भी फिल्म को देखर हम उस फिल्म के पीछे की मेहनत को नज़रअंदाज कर देते हैं। हमारे लिए एक्टिंग करना शायद सबसे आसन काम होगा, लेकिन यकीन मानिये ये इतना भी आसान नहीं है। एक्टर्स को एक फिल्म की सक्सेस के लिए बहुत कुछ करना होता है। एक फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं, हॉट सीन से लेकर एक्टर्स अपने कपडे तक उतारने को मजबूर हो जाते हैं। फिल्मों में सीन और रोल की मांग हो तो कुछ सितारे पूरे कपड़े उतारने के लिए भी तैयार हो जाते हैं। ऐसा नहीं हैं कि बॉलीवुड अब जाकर इतना बोल्ड हुआ है, ऐसा कई सालों पहले से होता आ रहा है। कई सितारों ने पर्दे पर पूरे कपड़े उतारे और अपने गुप्तांग दिखाएं। इनमें हीरो-हीरोइन दोनों शामिल हैं। ये उनकी मजबूरी थी क्योंकि वे अगर ऐसा न करते तो शायद उनके हाथ से अच्छा काम निकल जाता।
बॉलीवुड के ऐसे बहुत से एक्टर्स हुए हैं जिन्होंने अपनी फिल्म के लिए अपने पूरे कपडे उतार दिए। चलिए आपको बताते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने फिल्म में उतारे अपने कपडे –

राहुल बोस

राहुल बोस ने बॉम्बे बॉयज जो 1998 में रिलीज़ हुई थी उसके एक सीन के लिए राहुल ने अपने कपड़े उतरे थे।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने में बेफिक्रे में एक सीन दिया हैं। रणवीर सिंह को पीछे से उन्हें बिना कपड़ों के दिखाया गया है। इस तरह पहले भी कई हीरो-हीरोइन रह चुके हैं जो पर्दे पर सारे कपड़े उतार चुके हैं।

नील नितिन मुकेश

इसी तरह फिल्म जेल के एक सीन में नील नितिन मुकेश को कपड़े उतारने होते हैं। इसके लिए नील भी न्यूड हुए थे और इसकी झलक साफ देखी जा सकती है।

राजकुमार राव

बेहतरीन कलाकारों में से एक राजकुमार ने भी फिल्म शाहिद में अपने सारे कपडे उतारे थे !

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी पहली ही फिल्म सांवरिया में तौलिए के सहारे न्यूड सीन दे चुके हैं। भले ही उस झल्ली तौलिए से उन्होंने अपना शरीर छिपाया हो, लेकिन ये सब जानते हैं कि उस तौलिए के पीछे रणबीर का खाली शरीर था और कोई कपड़ा नहीं।

दीपा साही

शाहरुख खान अपनी फिल्म माया मेमसाब शायद ही कभी याद करना चाहेंगे। इसमें उनकी हीरोइन दीपा साही ने पूरे कपड़े उतार के उनके साथ अंतरंग सीन दिया था। दीपा के शरीर का ऊपरी भाग बिना कपड़ों के दिखाया गया था।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम को फिल्म न्यू यॉर्क में बिना कपड़ों के दिखाए गए थे, इस फिल्म में जेल में इन्हें नंगा रखा गया था !

आमिर खान

आमिर खान का फिल्म पीके का ये पोस्टर न सिर्फ हिट हुआ था बल्कि विवाद में भी फंसा था। वो इसीलिए क्योंकि इसमें आमिर ने कोई कपड़े नहीं पहने हैं, हालांकि जरूरी हिस्से को रेडियो से ढक दिया गया है। लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि आमिर ने इस फिल्म के लिए सारे कपड़े उतारे थे।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने पार्चड मूवी के लिए अपने कपड़े उतारे थे और वो सीन इंटरनेट पे लीक हो गया था और राधिका काफी बड़ी कंट्रोवर्सी से गुजर चुकी है

नंदना सेन

रणदीप हुड्डा और नंदना सेन की फिल्म रंगरसिया में नंदना सेन ने सारे कपड़े उतारे थे। उन्होंने काफी एक्सपोज़ किया था और इसके लिए उन्होंने अपने माता-पिता से पहले ही बात कर लरी थी।