बिग बॉस 11: TV की दुनिया को अलविदा कह सकती है शिल्पा शिंदे, जानिए क्या है वजह

0
365

[ads1]

बिग बॉस 11: TV की दुनिया को अलविदा कह सकती है शिल्पा शिंदे, जानिए क्या है  वजह 1

शिल्पा शिंदे अभी भी “भाभी जी घर पर हैं” वाले वाकये को पूरी तरह से भुला नहीं पायी हैं। शायद इसी वजह से वो बिग बॉस 11 के घर में पुनीश शर्मा और सपना चौधरी से इस बारे में बात करती देखी गईं। इन लोगों से बात करते हुए शिल्पा ने तो यहां तक कह दिया कि वो इस शो के खत्म होते ही टेलीविजन की दुनिया को छोड़ देंगी।

बिग बॉस 11: TV की दुनिया को अलविदा कह सकती है शिल्पा शिंदे, जानिए क्या है  वजह 2

शिल्पा ने कहा कि, वो अब टीवी में काम नहीं करना चाहती हैं। यह बात सुनते ही दोनों लोग चौंक गए। पुनीश ने शिल्पा को कहा भी कि वो इतनी प्रतिभावान हैं, उन्हें ऐसे टीवी को अलविदा कहने की जरुरत नहीं है।  शिल्पा ने बताया कि, वो पिछले 15 सालों से टीवी की दुनिया में हैं और जिस तरह से “भाभी जी घर पर हैं” वाले प्रकरण में उनके नाम का उपयोग किया गया, उससे वो बहुत निराश हैं।

बिग बॉस 11: TV की दुनिया को अलविदा कह सकती है शिल्पा शिंदे, जानिए क्या है  वजह 3

शिल्पा ने बताया कि उनको पिछले समय में काफी सारे रियलिटी शोज़, टीवी शोज़ के ऑफर आये लेकिन उन्होंने किसी को भी साइन नहीं किया। शिल्पा ने सपना को ये भी हिदायत दी की वो उन्हें टीवी कलाकार न कहें। शिल्पा ने पुनीश को बताया कि उनके पास एक बहुत ही अच्छे प्ले की स्क्रिप्ट है, जिसको वो बिग बॉस 11 के बाद कर सकती हैं।

बिग बॉस 11: TV की दुनिया को अलविदा कह सकती है शिल्पा शिंदे, जानिए क्या है  वजह 4

दरअसल विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के रिश्ते तब बहुत खराब हो गए थे जब शिल्पा को शो से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद दोनों के बीच वाद-विवाद का सिलसिला शुरु हो गया था। दोनों लोग बिग बॉस 11 के प्रीमियर पर भी लड़ाई करते दिखे थे।

[ads2]