आखिर क्यों नहीं बनती रानी मुखर्जी की अपनी बहन काजोल से, जाने कारण

0
602

आखिर क्यों नहीं बनती रानी मुखर्जी की अपनी बहन काजोल से, जाने कारण 1

हाल ही में रानी मुखर्जी के पिता का निधन हो गया. रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी के निधन के बाद रानी और काजोल के रिश्ते एक बार फिर चर्चा में आ गए. दरअसल काजोल और रानी के रिश्ते अच्छे नहीं माने जाते जबकि वे रिश्ते में बहने है. काजोल के पिता शोमू मुखर्जी और रानी के पिता राम मुखर्जी फर्स्ट कजिन थे. इस लिहाज से काजोल और रानी भी कजिन हुईं.  लेकिन बचपन से ही दोनों के रिश्तों में खटास रही. समय-समय पर कुछ ऐसे वाकये घटित हुए कि इनके रिश्ते सुधरने की रही-सही कोशिशें भी बेकार हो गईं.

आखिर क्यों नहीं बनती रानी मुखर्जी की अपनी बहन काजोल से, जाने कारण 2

दोनों के रिश्ते उस समय और बिगड़ गए जब 2012 में रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान और अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार की रिलीज को लेकर क्लैश हो गया. इस दौरान शाहरुख और काजोल के रिश्ते भी खराब हो गए.  लेकिन बाद में काजोल और शाहरुख़ फिल्म दिलवाले में एक साथ काम कर चुके है और अपने रिश्ते सुधार चुके है.

आखिर क्यों नहीं बनती रानी मुखर्जी की अपनी बहन काजोल से, जाने कारण 3

इसी साल मार्च में अजय-काजोल और रानी मुखर्जी एक अवॉर्ड इवेंट में टकराए थे. तीनों एक ही रो में बैठे थे. अजय-काजोल सभी से मिले, लेकिन रानी से मुलाकात नहीं की.  रानी मुखर्जी ने कॉफी विद करण में काजोल से अपने रिश्तों को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था, मुझे नहीं पता कि काजोल मुझे क्यों पसंद नहीं करतीं.

आखिर क्यों नहीं बनती रानी मुखर्जी की अपनी बहन काजोल से, जाने कारण 4

रानी मुखर्जी और काजोल साल में एक बार ही मिलती हैं. ये मौका होता है दुर्गा पूजा का. काजोल और रानी करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है मैं एक साथ काम भी कर चुकी हैं. अब ये देखना वाली बात होगी कि क्या रानी के सामने आई इस विपरीत घड़ी दोनों के रिश्ते सुधारने में मददगार साबित होती है या नहीं.

आखिर क्यों नहीं बनती रानी मुखर्जी की अपनी बहन काजोल से, जाने कारण 5