ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस प्लेयर्स, देखिये बोल्ड तस्वीरें

0
338

भारत में सबसे अधिक तवज्जो क्रिकेट को दी जाती है लेकिन टेनिस भी एक बहुत प्रसिद्ध खेल है. इसे दुनिया भर में खेला जाता है और भारत की टेनिस खिलाडी सानिया मिर्ज़ा ने इसे भारत में एक नयी पहचान दी है. दुनिया में टेनिस की एक से बढ़कर एक अच्छी खिलाडी है. टेनिस का खेल जितना पुरुषो में फेमस है उससे कंही ज्यादा महिलाओ में भी है. आज हम आपको दुनिया की उन महिला टेनिस खिलाडियों से मिलवाने जा रहे है जो सिर्फ अपनी खेल ही नही बल्कि खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती है,

1. मारिया शारापोवा

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस प्लेयर्स, देखिये बोल्ड तस्वीरें 1

मारिया शारापोवा टेनिस की दुनिया की सबसे खूबसूरत खिलाडी है. मरिया दुनिया की नंबर 1 खिलाडी भी रह चुकी है. शारापोवा के दीवानों की कमीं नहीं है. यही वजह है कि वो कई फैशन ब्रांड्स की अंबेसडर रह चुकी हैं.

2. अन्ना कूर्निकोवा

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस प्लेयर्स, देखिये बोल्ड तस्वीरें 2

अन्ना की बोल्ड अदाओं का जलवा तो पूरी दुनिया में है. ये टेनिस में तो कोई खास बड़ा मुकाम हासिल नही कर पाई है लेकिन खूबसूरती गजब की है. इन्हे All Time Sexiest टेनिस प्लेयर का अवॉर्ड भी मिल चुका है ।

3. अना इवानोविक

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस प्लेयर्स, देखिये बोल्ड तस्वीरें 3

इस कतार में अगला नाम है सर्बियन प्लेयर अना का. WTA रैंकिंग में अना 5वें स्थान पर काबिज़ हैं. उनकी खूबसूरती और अदाओं के लाखों दीवाने हैं.

4. एशले हार्क्लेरोड

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस प्लेयर्स, देखिये बोल्ड तस्वीरें 4

एशले हार्क्लेरोड टेनिस खेलने के दौरान जो ड्रेस पहन कर मैदान में उतरती हैं उसके लिए भी लोग उन्हें पहचानते हैं. इनकी अदाओं के करोडो दीवाने पूरी दुनिया में मिल जायेंगे. एशले 2012 के AskMen.com की शीर्ष 99 महिलाओं में # 77 वें स्थान पर हैं.

5. डोमिनिका सिबुलकोवा

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस प्लेयर्स, देखिये बोल्ड तस्वीरें 5

इस खिलाड़ी के नाम 4 डब्ल्यूटीए खिताब हैं और हॉट टेनिस खिलाड़ियों में से एक के रूप में भी अपने नाम का सिक्का जमा चुकी है.

6. सानिया मिर्ज़ा

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस प्लेयर्स, देखिये बोल्ड तस्वीरें 6

भारत में टेनिस को सानिया मिर्ज़ा ने एक नयी पहचान दी है. सानिया टेनिस में कई ख़िताब जीता चुकी है. सानिया टेनिस डबल्स में दुनिया की नंबर 1 खिलाडी रह चुकी है. और भारत में हर महिला के लिए एक प्रेरणा भी है. सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी कर चुकी है लेकिन टेनिस आज भी भारत के लिए ही खेलती है.