fbpx
Home Hindi देश के दुसरे अम्बानी है सुनील शेट्टी, पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस

देश के दुसरे अम्बानी है सुनील शेट्टी, पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस

0
329

देश के दुसरे अम्बानी है सुनील शेट्टी, पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस 1

आजकल सुनील शेट्टी फिल्मो में कम ही नजर आते है. 90 के दशक के सुपरस्टार रहे सुनील शेट्टी ने बहुत सी हिट फिल्मे दी है. लेकिन धीरे धीरे वे बॉलीवुड से जैसे गायब से हो गए और आजकल बेहद कम फिल्मो में नजर आते है. सुनील शेट्टी अभिनय के साथ साथ एक सफल बिज़नसमैंन भी है. वो कमायी के मामले में अच्छे अच्छे बिज़नसमैन से आगे है. सुनील शेट्टी हर साल अरबो रुपये कमाते है.

देश के दुसरे अम्बानी है सुनील शेट्टी, पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस 2

सुनील शेट्टी के फ़िल्मी कैरियर की बात करे तो उन्होंने लगभग 110 फिल्मो में अभिनय किया हैं जिसमे ‘फिर हेरा फेरी’, ‘धड़कन’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ और ‘गोपी किशन’ जैसी बड़ी हिट फिल्मे भी शामिल हैं| रियल लाइफ में सुनील शेट्टी एक सफल बिजनैसमैन हैं| आंकड़े पर गौर करे तो सुनील शेट्टी अपने कारोबार से सालान एक अरब रूपये तक कमा लेते हैं|

देश के दुसरे अम्बानी है सुनील शेट्टी, पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस 3

सुनील शेट्टी का H20 नाम का एक रेस्टोरेंट जो मुंबई के पोश इलाके में बना हुआ है और बहुत प्रसिद्ध हैं उनके बार में मिलने वाली लॉन्ग आईलैंड टी भी बहुत फेमस है.यही नही साउथ इंडिया में भी सुनील शेट्टी के रेस्टोरेंट हैं जिनमे दक्षिण का प्रमुख वयंजन उड़डुपी लोगो के बीच बहुत प्रसिद्द हैं|

देश के दुसरे अम्बानी है सुनील शेट्टी, पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस 4

सुनील के बारे में तो आपने जान लिया लेकिन आप जानकर चौंक जायेंगे की सुनील की पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस है. माना शेट्टी के बारे में कहा और माना जाता है कि वो सबसे पॉवरफुल बिज़नसवुमन हैं. एक साथ वो जितने बिजनेस संभाल रही हैं यह वाकई तारीफ के काबिल है.

देश के दुसरे अम्बानी है सुनील शेट्टी, पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस 5

वो एक सफल सोशल वर्कर और रियल एस्टेट की क्वीन भी हैं. ख़बरों की माने तो माना शेट्टी ने अपने पति सुनील शेट्टी के साथ मिलकर S2 नाम से एक रियल एस्टेट प्रोजक्ट शुरू किया जिसके अंतर्गत उन्होंने मुंबई में 21 लक्जरी विला बनाए हैं.

देश के दुसरे अम्बानी है सुनील शेट्टी, पत्नी उनसे भी ज्यादा रईस 6