एडल्ट एक्ट्रेस बनेंगी अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा, शकीला का निभाएंगी किरदार

0
284

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवानी वाली ऋचा चढ्ढा अब एक और नया प्रयोग करने जा रही है. गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में ऋचा में अपनी उम्र में बेहद बड़ी अभिनेत्री का किरदार निभाया था और जमकर तारीफ बतौरी थी. इन्होने इसके लिए कई अवार्ड्स भी जीते थे. इस बार ऋचा एक और प्रयोग के लिया तैयार है.

एडल्ट एक्ट्रेस बनेंगी अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा, शकीला का निभाएंगी किरदार 1

 

अब ऋचा चढ्ढा साउथ की एडल्ट एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने जा रहीं हैं. 1990 के दशक की मशहूर मलयालम अभिनेत्री शकीला जो केरल की रहनेवाली थीं जिन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नडा,मलयालम की कई फिल्मों में काम किया हैं अब ऋचा उनका रोल निभाएगी .

एडल्ट एक्ट्रेस बनेंगी अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा, शकीला का निभाएंगी किरदार 2

 

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की. उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी.’

एडल्ट एक्ट्रेस बनेंगी अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा, शकीला का निभाएंगी किरदार 3

 

शकीला की फिल्मे सिर्फ साउथ में ही नहीं चलती थी बल्कि उसकी डबिंग चाइनीज, नेपाली के साथ और भी भाषाओं में डब की जाती थीं. दिवंगत पत्रकार गौरी लंकेश के भाई िंरजीत लंकेश इस डायरेक्ट करेंगे जो अगले साल रिलीज़ होगी. शकीला ने अब तक 250 से भी ज़ायदा फिल्मों में काम किया हैं उन्होंने अपने जीवन पर एक किताब भी लिखी हैं जिसमे उनके बचपन से लेकर परिवार, दसौत और फ़िल्मी दुनिया की साड़ी बातों का समावेश हैं.

एडल्ट एक्ट्रेस बनेंगी अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा, शकीला का निभाएंगी किरदार 4