शादी से पहले बिग बॅास के सेक्सी कपल ने मनाया हनीमून, फोटो हो रहे वायरल!

0
591

[ads1]

बॅालीवुड हो या टेलीविजन। सुपरस्टार कपल की शादी किसी बिग इवेंट या यूं कहें कि सुपरहिट फिल्म से कम नहीं होती है। अनुष्का और विराट की शादी साल 2017 की सबसे चर्चित शादी रही। आज की दुनिया में ज़्यादातर कपल लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे हैं लेकिन बॉलीवुड में हर बात को न्यूज़ बनाना आम बात हो गई हैं। खबर यह शेयर की गयी की अश्मीत पटेल और उनकी प्रेमिका महक चहल ने शादी से पहले ही हनीमून मना लिया हैं वो भी श्रीलंका जाकर और इसकी जानकारी वीडियो के ज़रिये दी गयी हैं।

शादी से पहले बिग बॅास के सेक्सी कपल ने मनाया हनीमून, फोटो हो रहे वायरल! 1

आपको बता दें कि इस साल भी कई सेलिब्रिटी कपल ने अपने शादी की तैयारी शुरू कर दी है। वो भी बड़े अनोखे स्टाइल में। हम बात कर रहे हैं। बिग बॅास के एक्स कंटेस्टेंट अश्मित पटेल और महक चहल की। शायद यह दोनों ऐसे पहले कपल हैं जो शादी से पहले ही अपना हनीमून एन्जॅाय कर रहे हैं। हाल ही में इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर हनीमून की कई बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की। जो कि तेजी से वायरल हो रही है।

शादी से पहले बिग बॅास के सेक्सी कपल ने मनाया हनीमून, फोटो हो रहे वायरल! 2

शादी से पहले बिग बॅास के सेक्सी कपल ने मनाया हनीमून, फोटो हो रहे वायरल! 3

आप की जानकारी के लिए बता दे की अश्मीत पटेल बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई हैं और बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम भी कर चुके हैं लेकिन जो मुकाम हांसिल होना चाहिए था वो उन्हें आज तक नहीं मिल सका। अश्मित ने महक चहल के साथ फिल्म निर्दोष की थी जिसमे बहुत से बोल्ड सीन थे। इस फिल्म के बाद ही दोनों एक दुसरे के काफी करीब आ गए और फ़िल्मी स्टाइल में अश्मीत ने स्पेन जाकर महक को प्रोपोज़ किया था और वही सगाई भी कर ली थीं। एक इंटरव्यू में दोनों ने कहा था की वो इसी साल सितम्बर महीने में शादी करने वाले हैं।

शादी से पहले बिग बॅास के सेक्सी कपल ने मनाया हनीमून, फोटो हो रहे वायरल! 4

आप को बता दे की  एक बार कॉफ़ी पीने के दौरान भी अश्मीत ने महक को एक रिंग दी थीं लेकिन उस वक्त प्रोपोज़ करना भूल गए थे। अश्मीत का रिश्ता इससे पहले कई एक्ट्रेस के साथ रह चूका हैं जिसमे रिया सेन भी हैं और उनके साथ उनकी वीडियो भी लीक हो गयी थीं. एक जानकारी क हिसाब से अश्मित और महक यूरोप में शादी करेंगे और रिसेप्शन मुंबई में होगा।

[ads2]