टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को कह गए अलविदा, नाम जानकर हो जांयेंगे हैरान!

0
431

दोस्तों चर्चित टीवी सीरियल्स “दिल मिल गए” तथा “संजीवनी” जैसे में अभिनय करने वाले टीवी एक्टर करण पर्णजापे का रविवार को मात्र 26 वर्ष की कम उम्र में उनकी मृत्यु हो गया। अभी तक उनके मृत्यु का पूर्णत: कारण पता नहीं लगा है, लेकिन खबरों के मुताबिक उनकी मृत्यु की वजह दिल का दौरा बताई जा रही है। इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कने वाले टीवी सितारों में करण एकलौते नहीं हैं। इनसे पहले भी कई फैमस टीवी सेलिब्रिटीज वक्त से पहले इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को कह गए अलविदा, नाम जानकर हो जांयेंगे हैरान! 1

टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को कह गए अलविदा, नाम जानकर हो जांयेंगे हैरान! 2

प्रत्युषा बनर्जी:- पोपुलर टीवी सीरियल बालिका वधु में मुख्य भूमिका निभाने वाली प्रत्युष बनर्जी की मृत्यु 25 वर्ष की कम आयु में हो गयी थी। 10 अगस्त 1991 को जमशेदपुर में जन्मी प्रत्युषा ने 1 अप्रैल 2016 को अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।

टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को कह गए अलविदा, नाम जानकर हो जांयेंगे हैरान! 3

संजीत बेदी:- टीवी के स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने वाले फैमस सीरियल “संजीवनी” में डॉक्टर ओमी जोशी का रोल निभाने वाले संजीत बेदी की मृत्यु भी बहुत ही कम उम्र में हो गयी थी। दिमागी चोट की वजह को उनकी मृत्यु का कारण बताया गया था, सर में चौट लगने की वजह से वे कोमा में चले गए थे और फिर कभी वापस नही लोट सके।

टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को कह गए अलविदा, नाम जानकर हो जांयेंगे हैरान! 4

नफीसा जोसेफ:- फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स तथा म्यूजिक चैनल एमटीवी की जॉकी नफीसा की मृत्यु 26 वर्ष की कम उम्र में हो गयी थी. पारिवारिक समस्याओ के चलते और पति के पहले से ही शादीशुदा होने की बात पता लगने के कारण साल 2004 में नफ़ीसा ने सुसाइड कर लिया था।

टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को कह गए अलविदा, नाम जानकर हो जांयेंगे हैरान! 5

रुबीना शेरगिल:- टीवी सीरियल “मिसेज कौशिक की पांच बहुएं” में सिमरन के रोल में नजर आने वाली रुबीना शेरगिल की मृत्यु अस्तमा अटैक से हो गई थी आप को बता दे की इसी सीरियल के पार्टी के दौरान ही रुबीना को अस्थमा अटैक आया था। 30 साल की कम उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को कह गए अलविदा, नाम जानकर हो जांयेंगे हैरान! 6

जतिन कनाकिया:- टीवी के चर्चित प्रोग्राम “श्रीमान जी श्रीमती जी” में केशव कुलकर्णी के रोल में नज़र में आने वाले टीवी एक्टर जतिन की मृत्यु भी समय से पहले हुई. 47 वर्ष की उम्र में पैनक्रियेटिक कैंसर की वजह उनकी मृत्यु हो गई थी।