वास्तव फिल्म की इस एक्ट्रेस का पति है साउथ का सबसे बड़ा सुपर स्टार, नाम जानकर नही होगा विश्वास

0
650

बॉलीवुड में कई खुबसूरत अदाकारा है लेकिन आज बात हम बात कर रहे है उस एक्ट्रेस के बारे में जो साल 1993 की मिस इंडिया रह चुकी हैं और उनका नाम है ‘नम्रता शिरोडकर’। आपको बता दें की नम्रता शिरोडकर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू वर्ष 1998 में आई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से किया था। नम्रता को बॉलीवुड में पहचान मिली फिल्म ‘वास्तव’ से जो की सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इसके बाद तो वे कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं जैसे की कच्चे धागे, दिल विल प्यार व्यार, एल.ओ.सी कारगिल आदि।

वास्तव फिल्म की इस एक्ट्रेस का पति है साउथ का सबसे बड़ा सुपर स्टार, नाम जानकर नही होगा विश्वास 1

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नम्रता वर्ष 1993 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकी हैं। और साथ ही नम्रता मिस यूनिवर्स और मिस एशिया पैसिफिक ब्यूटी कांटेस्ट में भी भारत को रिप्रेजेंट कर चुकी हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस खुबसूरत अभिनेत्री को उनके अभिनय के लिए आईफा बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

वास्तव फिल्म की इस एक्ट्रेस का पति है साउथ का सबसे बड़ा सुपर स्टार, नाम जानकर नही होगा विश्वास 2

वास्तव फिल्म की इस एक्ट्रेस का पति है साउथ का सबसे बड़ा सुपर स्टार, नाम जानकर नही होगा विश्वास 3

बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की निजी जिंदगी की बात करे तो उनका विवाह वर्ष 2005 में ‘महेश बाबू’ से हुआ। दोनों की मुलाकात साउथ फिल्म ‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। महेश और नम्रता के दो बच्चे हैं। जिसमे से बेटे का नाम ‘गौतम’ और बेटी का नाम ‘सितारा’ है। दोनों एक दुसरे के साथ बहुत ख़ुशी से रह रहे है।

वास्तव फिल्म की इस एक्ट्रेस का पति है साउथ का सबसे बड़ा सुपर स्टार, नाम जानकर नही होगा विश्वास 4

 

 

आप की जानकारी के लिए बता दे की नम्रता बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि टॉलीवूड में भी अपने अभिनय से लाखों दीवाने बना चुकी हैं। साथ ही आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नम्रता के पति महेश बाबू का बड़ा नाम है। महेश बाबू ने तमिल और तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फ़िल्में दी है। आज पूरे टॉलीवूड में महेश बाबू सबसे हैंडसम अभिनेताओं में गिने जाते है और वे साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार में से एक है।

वास्तव फिल्म की इस एक्ट्रेस का पति है साउथ का सबसे बड़ा सुपर स्टार, नाम जानकर नही होगा विश्वास 5