यदि बॉलीवुड के सितारें मिडिल क्लास लोग होते तो कुछ ऐसे दिखाई देते, कैटरिना और रणबीर को देख हंसी नहीं रुकेगी!

0
402

 बॉलीवुड स्टार्स है जिनके फैन्स उनकी स्टाइल और उनके डायलॉग आदि  को कॉपी करते या कह सकते है उनकी तरह दिखने की कोशिश करते है  इतना ही नहीं उनके जैसा दिखने के लिए वह तमाम कोशिशें करके ढेर सारे पैसे खर्च करने  भी पीछे नही हटते। लेकिन जरा सोचिए क्या होता यदि बॉलीवुड के ये मशहूर सितारें फिल्मी दुनियां से ताल्लुकात ना रखते और इनका जन्म एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ होता? जाहिर सी बात हैं तब वक़्त के साथ साथ इनका ओरिजनल लुक भी काफी अलग होता हैं। आज हम आपको कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिनको देखकर ये साफ झलक रहा है कि मिडिल क्लास फैमिली से होने वाले इन स्टार्स का लुक एक दम अलग है जिसे देखकर आपको जोर का झटका लगेगा।

 

आमिर खान :- बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमीर खान 50 की उम्र पार करने के बाद भी काफी हैण्डसम दिखाई देते हैं। यहां तक फिल्म “थ्री इडियट्स” में उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाया यदि आमिर एक आम आदमी की तरह मिडिल क्लास फैमिली से होते तो वह कभी अपने आप को इतना फिट नही रख पाते और बेहद मोटे और इतने अजीब दिखते।

यदि  बॉलीवुड के सितारें मिडिल क्लास लोग होते तो कुछ ऐसे दिखाई देते, कैटरिना और रणबीर को देख हंसी नहीं रुकेगी! 1

प्रियंका चोपड़ा :- बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने लुक से सनसनी मचाने वाली प्रियंका के लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर वायरल होती   रहती हैं। इतना ही नही प्रियंका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटौरती हैं। वे सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने हुस्न और एक्टिंग के जलवे दिखा रही हैं।लेकिन यदि वे एक अभिनेत्री ना होती और नार्मल हाउस वाइफ होती तो शायद कुछ इस लुक में नज़र आती।

यदि  बॉलीवुड के सितारें मिडिल क्लास लोग होते तो कुछ ऐसे दिखाई देते, कैटरिना और रणबीर को देख हंसी नहीं रुकेगी! 2

जॉन अब्राहिम :- बॉलीवुड  एक्टर   जॉन अब्राहम अपनी फिट और   सेक्सी बॉडी के लिए काफी  फेमस हैं. वो जब से बॉलीवुड में आए तब से अब तक उनकी बॉडी उन्होंने काफी मेन्टेन करके रखा है आज हर लड़का जॉन अब्राहम की तरह बॉडी बनाने की चाहत रखता हैं लेकिन सोचो यदि जॉन फिल्मो में एक्टिंग ना कर रहे होते तो आज घर बैठे बैठे उनकी हालत कुछ ऐसी हो जाती।

यदि  बॉलीवुड के सितारें मिडिल क्लास लोग होते तो कुछ ऐसे दिखाई देते, कैटरिना और रणबीर को देख हंसी नहीं रुकेगी! 3

करीना कपूर :- करीना कपूर हमेशा अपने स्टाइल और फीट फिगर को लेकर अक्सर  चर्चा में रहती हैं. यहाँ तक कि शादी और एक  बच्चे की माँ  होने के बाद भी वे बेहद सुन्दर दिखाई देती हैं। लेकिन यदि करीना के पास इनता पैसा और शोहरत ना होती तो वो अपने लुक पर भी ध्यान नहीं देती और शायद फिर इस तस्वीर जैसी नज़र आती।

यदि  बॉलीवुड के सितारें मिडिल क्लास लोग होते तो कुछ ऐसे दिखाई देते, कैटरिना और रणबीर को देख हंसी नहीं रुकेगी! 4

रणबीर कपूर  :-  बॉलीवुड एक्टर रणबीर मुंह में चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए हैं. लेकिन क्या होता यदि रणबीर का जन्म किसी मिडिल क्लास फैमिली में हुआ होता और वे किसी प्राइवेट कंपनी में कम तनखाह पर अपनी चप्पले घिस रहे होते। उस स्थिति में रणबीर कुछ ऐसे नज़र आते।

यदि  बॉलीवुड के सितारें मिडिल क्लास लोग होते तो कुछ ऐसे दिखाई देते, कैटरिना और रणबीर को देख हंसी नहीं रुकेगी! 5

रानी मुखर्जी :- अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली रानी यदि एक मिडिल क्लास वाइफ होती तो कुछ इस कदर दिखाई देती. वैसे  देखा जाये तो  रानी पर ये लुक बहुत  जच रहा हैं।

यदि  बॉलीवुड के सितारें मिडिल क्लास लोग होते तो कुछ ऐसे दिखाई देते, कैटरिना और रणबीर को देख हंसी नहीं रुकेगी! 6

कटरीना कैफ :- बॉलीवुड  एक्ट्रेस  कैटरिना कैफ हमेशा अपने स्लिम फिगर और हॉट लुक के लिए खबरों में बनी रहती है लोग आज भी कैटरिना की एक झलक पान एके लिए मरे जाते हैं. लेकिन यदि वो फिल्मो में न  किसी आम महिला की तरह रहती तो आज वे  मोहल्ले में रहने वाली  किसी  आंटी की तरह दिखाई देती।

यदि  बॉलीवुड के सितारें मिडिल क्लास लोग होते तो कुछ ऐसे दिखाई देते, कैटरिना और रणबीर को देख हंसी नहीं रुकेगी! 7

रणवीर सिंह :-   बॉलीवुड बाजीराव और  फिल्म पद्मावत में खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर  अक्सर अपने स्टाइल और  अपनी सिक्स पैक बॉडी के साथ नज़र आते हैं. लेलेकिन यदि सोचा जाए कि रणवीर एक्टर ना होकर एक सरकारी नौकरी  करते होते तो उनका लुक कुछ एेसा होता।