बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यास हो गई है उनसे भी ज्यादा खुबसूरत और ग्लैमरस, फोटो देखकर रह जायेंगे दंग!

0
607

[ads1]

बॉलीवुड के बादशाह  शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ मैं सिमरन का भोला भाला किरदार निभाने  कर सभी के दिलो में बसने वाली बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस  काजोल को आज भला कौन नहीं जानता है।काजोल ने साल 1992 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। काजोल की पहली फिल्म का नाम बेखुदी था  हालांकि इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं हो सकी। परंतु इसके बावजूद भी काजोल को कई बड़ी-बड़ी सुपरहिट फिल्मों के ऑफर आने लग गए। बाकी एक्टर्स के मुकाबले काजोल की शाहरुख खान के साथ जोड़ी सबसे सफल मानी गई। काजोल और शाहरुख खान ने जिन भी फिल्मों में एक साथ काम किया वह बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट गई  इन्हीं फिल्मों में से कुछ फिल्में थी- दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, करन अर्जुन, दिलवाले, कभी खुशी कभी गम आदि ऐसी कई फिल्म में काजोल ने अपने करियर में लगातार हिट दी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यास हो गई है उनसे भी ज्यादा खुबसूरत और ग्लैमरस, फोटो देखकर रह जायेंगे दंग! 1

आप को बता दे की एक समय में काजोल का रंग उनके लिए मुसीबत बन चुका था। कोई भी डायरेक्टर सांवली हीरोइन को अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहता था। परंतु इतनी परेशानियों का सामना करते हुए भी काजोल ने कभी हार नहीं मानी और अपने शानदार एक्टिंग से सभी एक्टर्स और डायरेक्टर्स के होश उड़ा दिए धीरे-धीरे शाहरुख और काजोल की जोड़ी को खूब पसंद किया जाने लग गया।लोग उनकी फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए थे. ऐसे में काजोल का नाम ही उनकी पहचान के लिए काफी था। आज के समय में काजोल को सुपरहिट एक्ट्रेसेस मे गिना जाता है। लेकिन आज हम बात काजोल की नहीं बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन की कर रहे है आप को बता दे की अजय और काजोल की बेटी न्यासा अब बड़ी हो चुकी है और काजोल की तरह ही खूबसूरत हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यास हो गई है उनसे भी ज्यादा खुबसूरत और ग्लैमरस, फोटो देखकर रह जायेंगे दंग! 2बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यास हो गई है उनसे भी ज्यादा खुबसूरत और ग्लैमरस, फोटो देखकर रह जायेंगे दंग! 3

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यास हो गई है उनसे भी ज्यादा खुबसूरत और ग्लैमरस, फोटो देखकर रह जायेंगे दंग! 4

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  काजोल ने अजय देवगन के साथ भी कई फिल्मों में काम किया. इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली  काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। फिल्मो से दूरी बनाने का कारण उनका परिवार था। वह चाहती थी कि वह अपने परिवार और बच्चों को पूरा वक्त सके और एक अच्छी मां साबित हो पाए इसलिए उन्होंने अपनी बच्चे को अच्छी परवरिश दी। फिलहाल काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन बड़ी हो चुकी है और अपनी मां के जैसी खुबसूरत दिखती है। न्यासा देवगन की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट करके उनकी खूबसूरती की सराहना की है मिली जानकारी के अनुसार अजय देवगन बहुत जल्द न्यासा देवगन को बॉलीवुड में एंट्री करवाने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यास हो गई है उनसे भी ज्यादा खुबसूरत और ग्लैमरस, फोटो देखकर रह जायेंगे दंग! 5

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यास हो गई है उनसे भी ज्यादा खुबसूरत और ग्लैमरस, फोटो देखकर रह जायेंगे दंग! 6

आप को बता दे की न्यासा देवगन अभी मात्र 14 साल की है। न्यासा की खूबसूरती बॉलीवुड की कई हीरोइनों को मात दे सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार न्यासा देवगन फिलहाल पढ़ाई कर रही है  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अजय और काजोल की इस खूबसूरत परी को ना केवल पढ़ाई में दिलचस्पी है बल्कि वह सोशल एक्टिविटी में भी नंबर वन है। लेकिन दिखने में वह बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस है। Facebook हो या Twitter या फिर इंस्टाग्राम, इन सभी बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट में न्यासा ने के अकाउंट है  न्यासा को अपने पिता यानी अजय देवगन की फिल्में देखना काफी पसंद है. इसके साथ ही न्यासा के फेवरेट बॉलीवुड हीरो शाहरुख खान हैं. न्यासा के अनुसार वह अपनी मम्मा को बॉलीवुड में देखना सबसे अधिक पसंद करती हैं। खबरों की माने तो बेटी न्यासा भी अपनी मम्मी काजोल की तरह ही एक शानदार एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

[ads2]