इस खिलाड़ी को ना खरीदकर नीता अंबानीसे हुई बड़ी भूल , अब बना आईपीएल का सबसे हिट बल्लेबाज़!

0
307

दोस्तों इस बार का आईपीएल बहुत ही रोमांचित भरा हुआ है। इस बार इस लीग में बहुत सारे मैच बहुत ही रोमांचित रहे है,  डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियन की बात करे तो इस बार टीम का प्रदर्शन बिलकुल भी अच्छा नही रहा है और  इस बार शायद ही टॉप 4 में भी पहुच  पायेगी।  ऐसे में मुंबई के हार का  कारण  इस टीम की  ख़राब बल्लेबाज़ी को बताया जा रहा है। लगता है इस बार आईपीएल नीलामी में नीता अंबानी से एक गलती हो गई है।  क्योंकि उन्होंने  अपने इस  पुराने बल्लेबाज़ को टीम में नहीं ख़रीदा था। जो आईपीएल में धमाल मचा रहा  है ।

इस खिलाड़ी को ना खरीदकर नीता अंबानीसे हुई बड़ी भूल , अब बना आईपीएल का सबसे हिट बल्लेबाज़! 1

आप को बता दे की है जिस खिलाडी की बात कर रहे है वो  खिलाडी और कोई नहीं बल्कि स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू है। अंबाती रायडू मुंबई में पिछले बहुत  सालों से खेल रहे थे। लेकिन इस बार वो मुंबई में नहीं खेलकर धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग में खेल रहे है। चेन्नई में खेलकर अंबाती रायडू इस बार के सबसे ज्यादा रन बनाए है। अम्बाती की की अच्छी बेटिंग की वजह से धोनी की टीम ने इस लीग में मैच जित दर्ज की है ।

इस खिलाड़ी को ना खरीदकर नीता अंबानीसे हुई बड़ी भूल , अब बना आईपीएल का सबसे हिट बल्लेबाज़! 2

 

इस खिलाड़ी को ना खरीदकर नीता अंबानीसे हुई बड़ी भूल , अब बना आईपीएल का सबसे हिट बल्लेबाज़! 3

आपको बता दे की बलेबाज़ अंबाती रायडू ने अपना फॉर्म अपनी 7 पारियों में 154.46 की स्ट्राइक रेट से शानदार 329 रन बनाए हैं। नीता अंबानी को भी पछता रही होगी। अंबानी को चेन्नई ने सिर्फ 2 करोड़ में ख़रीदा था, नीता अंबानी ने रायडू पे आखरी बोली 1 करोड़ 90 लाख की लगायी थी।  मुंबई के खिलाफ मैच में भी इन्होंने 35 गेंदों में 47 रन बनाकर आउट हो गए। इनका फॉर्म देखकर अगर नीता ने अंबाती रायडू को टीम में लिया रहता तो मुंबई पॉइंट्स टेबल में इतनी निचले पायदान पर नही होती।