49 साल का ये बॉलीवुड विलेन करेगा इस 31 साल की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस से शादी, देखें तस्वीरें!

0
395

बॉलीवुड इंडस्ट्री में  बहुत से हीरो की शादी की चर्चाये सुर्खिया में बनी रहती है लेकिन आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे विलेन के बारे में जो कि सबसे बड़ा दमदार विलेन माना जाता है और अब बेहद जल्द ही यह विलेन खबरों के मुताबिक शादी भी करने वाला है। और उनका नाम है राहुल देव। जी हां आम तौर पर दक्षिण भारतीय फिल्मों में विलेन का किरदार करते नजर आने वाले राहुल एक बेहतरीन अभिनेता हैं।

49 साल का ये बॉलीवुड विलेन करेगा इस 31 साल की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस से शादी, देखें तस्वीरें! 1

49 साल का ये बॉलीवुड विलेन करेगा इस 31 साल की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस से शादी, देखें तस्वीरें! 2

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े विलेन माने जाने वाले राहुल देव की उम्र आज के समय में लगभग 49 वर्ष है और राहुल देव दिखने में जवान दिखाई देते हैं, खबरे आ रही है कि राहुल देव अब बेहद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ही वह लड़की है जिसे राहुल देव बेहद पसंद करतें है और खबरे आ रही है कि राहुल देव जल्द ही शादी करेंगे। आपको बता दे मुग्धा गोडसे की उम्र 31 वर्ष है और राहुल देव की उम्र 49 साल है।

49 साल का ये बॉलीवुड विलेन करेगा इस 31 साल की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस से शादी, देखें तस्वीरें! 3

49 साल का ये बॉलीवुड विलेन करेगा इस 31 साल की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस से शादी, देखें तस्वीरें! 4

 बिग बॉस-10′ फेम और एक्टर राहुल देव बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं। दोनों पिछले 4 सालों से रिलेशनशिप में हैं। पिछले दिनों ये कपल श्रीलंका में रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करता दिखा था। आप को बता दे कुछ समय पहले  राहुल-मुग्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें दोनों साथ-साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे थे।

49 साल का ये बॉलीवुड विलेन करेगा इस 31 साल की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस से शादी, देखें तस्वीरें! 5 49 साल का ये बॉलीवुड विलेन करेगा इस 31 साल की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस से शादी, देखें तस्वीरें! 6

आपको बता दें कि 24 साल की उम्र में राहुल की रीना से शादी हो गई थी और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम सिद्धांत हैं। उनकी जिंदगी में ट्विस्ट तब आया जब साल 2009 में उनकी पत्नी की कैंसर के मृत्यु हो गई और उस वक्त सिद्धांत महज 11 साल का था। पत्नी की मौत के बाद राहुल देव बेहद उदास रहने लगे थे मगर काफी साल बीत जाने के बाद राहुल देव अब जल्द मुग्धा गोडसे से शादी के पवित्र बंधन में बंध सकतें है।