एक महीने बाद खुलासा, शादी में फ्रेंड्स की इस हरकत से बेहद नाराज थी सोनम कपूर

0
241

सोनम कपूर ने पिछले महीने की 8 तारिख को मुंबई में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. सोनम की शादी कई दिन तक मीडिया में छाई रही थी. और इसे बड़ा मीडिया कवरेज मिला था. शादी के बाद सोनम और आनंद अक्सर साथ स्पॉट होते रहे है. अब सोनम की शादी को एक महीने होने ही वाला है. और सोनम ने अपनी शादी से जुदा एक राज़ मीडिया के साथ शेयर किया है.

एक महीने बाद खुलासा, शादी में फ्रेंड्स की इस हरकत से बेहद नाराज थी सोनम कपूर 1

 

 

दरअसल सोनम अपनी शादी में एक बात को लेकर काफी नाराज थी. सोनम कपूर की नाराजगी की वजह है उनकी शादी से जुड़े वीडियोज जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए गए। वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने शादी से जुड़ी बातें शेयर करते हुए यह बातें बताई है.

एक महीने बाद खुलासा, शादी में फ्रेंड्स की इस हरकत से बेहद नाराज थी सोनम कपूर 2

 

सोनम ने कहा, मेरी शादी के वक्त मेरे करीबी दोस्तों और भाई बहनों ने बहुत सारे वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. रणवीर और जैकलीन ने तो शादी की तमाम रस्में लाइव की और इनके साथ इस मस्ती गैंग में स्वरा भास्कर, मीका सिंह, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह शामिल थे। गौरतलब है की सोनम की शादी की रस्मो और रिसेप्शन के सभी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे.

 

एक महीने बाद खुलासा, शादी में फ्रेंड्स की इस हरकत से बेहद नाराज थी सोनम कपूर 3

 

सोनम आगे कहती है की शादी में कोई सीक्रेट नहीं था और न ही कोई छुपाने वाली बात थी पर अगर बात प्राइवेसी की की जाये तो मेरे शादी के समय यह ख्याल किसी को नही आया. वहीँ सोनम ने अपनी शादी से जुडी एक और इच्छा अब बताई है. उन्होंने कहा वह इतने सारे लोगों की मौजूदगी में बॉलीवुड की बिग फैट मैरिज की बजाय आर्य-समाज रीति रिवाज से कम लोगों की मौजूदगी में शादी करना चाहती थीं.  सोनम ने कहा कि मैं एल्कोहल नहीं लेती, वेजिटेरियन हूं। ऐसे में आर्य समाज की शादी ही मेरे लिए अच्छी थी।

 

एक महीने बाद खुलासा, शादी में फ्रेंड्स की इस हरकत से बेहद नाराज थी सोनम कपूर 4

 

 

एक महीने बाद खुलासा, शादी में फ्रेंड्स की इस हरकत से बेहद नाराज थी सोनम कपूर 5