इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई

0
371

बॉलीवुड़ में दंबग खान के नाम से मशहूर सलमान हमेशा से ही अपनी बहन अर्पिता के साथ कही ना कही नजर आ ही जाते है। सलमान की फॅमिली का अर्पिता के लिए प्यार देखकर हर किसी को लगता है की ये उनकी सगी बहन ही है पर हम आपको बता दे अर्पिता को सलमान के पिता ने गोद लिया है.

इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई 1

 

इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई 2

 

बॉलीवुड फंक्शन हो या अवार्ड फंक्शन या फिर फैमिली पार्टी हो अर्पिता हमेशा खान परिवार के साथ नजर आ ही जाती है अर्पिता वैसे तो सलमान,अरबाज,सोहेल की सगी बहन से बढ़कर है. अर्पिता के लिए खान परिवार का प्यार हम सभी ने देखा है कि किस तरह खान परिवार ने अर्पिता की शादी बड़े ही धूम धाम से की जिसमे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां शिरकत की । लेकिन सोचने वाली बात ये है की आखिर सलीम खान ने अपने खुद के 4 बच्चे होने के बावजूद अर्पिता को गोद क्यों लिया ?

इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई 3

इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई 4
दरअसल यह किस्सा हर किसी के दिल को छू लेने वाला है. सलमान के माता पिता रोज सुबह घूमने के लिए जाया करते थे और गरीबो और भिखारियों को दान दिया करते थे एक दिन उन्होंने देखा की एक भिखारी की मौत हो चुकी है और उसी के पास एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है और ये बच्ची अर्पिता थी उसको सलमान के माता पिता अपने घर ले आए उसे अपने ही बच्चो के साथ रखा, पाला पोसा और अपने बच्चो से बढ़कर प्यार दिया.

 

इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई 5

 

इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई 6

पर कुछ खबरे ऐसी भी सुनने को मिली है कि अर्पिता सलमान की दूसरी माँ यानी की हेलेन ने गोद लिया था। आज अर्पिता अपने पति और बेटे अहिल के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही है। सलमान के अपने भांजे अहिल के साथ कई बार सोशल साइट पर नजर आ ही जाते है।

इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई 7

 

इस कारण सलमान खान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, दिल छू लेगी सच्चाई 8