इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस

0
466

हमारे देश को आजाद हुए 70 साल से भी ज्यादा का समय बीत चूका है. भले ही हमारे देश ने बहुत तरक्की कर ली हो लेकिन कुछ सामाजिक बुराइयाँ आज भी हमारे देश में बड़े पैमाने पर व्याप्त है. और इसमें सबसे बुरी है बेटे और बेटी में भेदभाव करना. आज भी हमारे देश में करोड़ों बेटियों को पैदा होने से पहले ही मार दिया जाता है. आज बेटियां हमारे देश ही नही बल्कि विदेश में भी नाम रोशन कर रही है लेकिन कुछ लोग आज भी तुच्छ मानसिकता से आगे नही बढ़ पाये है.

 

इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस 1

 

 

इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस 2

 

आज हम आपको ऐसी ही बच्ची की कहानी बताने जा रहे है जिसे पैदा होने ही माँ बाप ने कचरे के ढेर में फैंक दिया. लेकिन आज वही बच्ची बड़ी हो चुकी है और एक एक्ट्रेस बनने जा रही है. बात 19 साल पहले की है. पश्चिम बंगाल में एक बच्ची को माँ बाप कचरे के ढेर में फैंक गए लेकिन बच्ची को बचा लिया गया था और वो एक गैर सरकारी संस्था के पास थी। जब ये खबर बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती को पता चली तो उन्होंने उस बच्ची को अपना लिया। उन्होंने उसे गोद ले लिया.

 

इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस 3

 

इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस 4

 

इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस 5मिथुन और उनकी पत्नी योगिता बाली ने उस बच्ची का नाम दिशानी रखा। उस वक़्त मिथुन जी और योगिता जी के 3 बच्चे थे लेकिन तीनो ही लड़के थे। इस बच्ची के आने से उनकी बेटी की चाहत भी पूरी हो गई. इसे उन्होंने अपनी सगी बेटी से भी ज्यादा प्यार से पाला था. आज कल दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म एकेडेमी में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वे जल्द ही भारत लौटकर एक्टिंग में अपना कैरियर बनाना चाहती है. उम्मीद है ये बच्ची एक सफल कैरियर बनाएगी और अपने परिवार और देश का नाम रोशन करेगी.

इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस 6

 

 

इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस 7

 

 

इस बच्ची को पैदा होते ही कचरे के ढेर में फेंक गए थे माँ बाप, अब बनने जा रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस 8