बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मिलने पहुंची इस व्यक्ति से, कैमरा देख छिपाने लगी मुंह!

0
287

[ads1]

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को काफी लंबे टाइम बाद अपने बेटे अरहान के साथ देखा गया। हाल ही में मलाइका बेटे अरहान के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। कैमरे के सामने पोज देने वाली मलाइका अरोड़ा पहली बार कैमरे से बचती दिखी है। मलाइका हमेशा लाइमलाइट में रहती है और जिम के बाहर अक्सर सपोर्ट किए जाती है। जिससे पता चलता है कि वह फिटनेस के प्रति बेहद जागरुक है। इसलिए 44 साल की उम्र में भी 25 की दिखती है। 5 साल तक डेटिंग करने के बाद 1998 में अरबाज खान से शादी किया था। 20 साल तक चलने वाले इस रिश्ते को 2017 में ब्रेक मिला। इस तलाक की वजह अरबाज खान के सट्टेबाजी की लत थी ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मिलने पहुंची इस व्यक्ति से, कैमरा देख छिपाने लगी मुंह! 9

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मिलने पहुंची इस व्यक्ति से, कैमरा देख छिपाने लगी मुंह! 10

बता दें कि मलाइका और अरबाज़ खान ने 5 साल डेटिंग के बाद 1998 में शादी की थी लेकिन 20 साल बाद 2017 में इनका तलाक हो गया। इस तलाक की वजह अरबाज खान के सट्टेबाजी करने और 3 सालों में करीब 3 करोड़ रु. हारने की है। पुलिस में हुई 4 घंटे तक पूछताछ के बाद अरबाज ने खुद ये बात कुबूल की है कि मलाइका से उनके तलाक की एक वजह सट्टेबाजी भी थी और वसूली के लिए उनके पास फोन आने लगे थे।जिसकी वजह से तंग आकर मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया। बता दे लंबे समय बाद मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ दिखी। बेहद स्टाइलिश अरहान लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मिलने पहुंची इस व्यक्ति से, कैमरा देख छिपाने लगी मुंह! 11

[ecp code=”4″]

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मिलने पहुंची इस व्यक्ति से, कैमरा देख छिपाने लगी मुंह! 12

 वह विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। यह तस्वीर मलाइका और अरहान की है। जब दोनों को बांद्रा में स्पॉट किया गया था। दरअसल मलाइका अपने बेटे के साथ एक्स हस्बैंड अरबाज खान से मिलने गई थी। तभी गैलेक्सी अपार्टमेंटके बाहर मीडिया ने इन्हें केप्चर किया। मामला तब समझ में नहीं आया जब पोज देने वाली मलाइका को कैमरे के सामने मुंह छिपाते देखा गया।

[ads2]