साउथ के इन सुपर स्टार के बेटे है उन्ही की तरह सुपर स्टार, एक तो है अपने पिता से भी ज्यादा फैमस!

0
882

[ads1]

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ही तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बड़े बड़े सुपर स्टार हुए है जिन्होंने अपने अभिनय से और डायलॉग डिलीवरी से लाखो लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाई है, आज भी लोगो को उनकी फिल्मो का इंतजार रहता है। आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले है जिनके बेटे भी उन्ही की तरह सुपरस्टार बन चुके है,  आमतौर पर देखा जाता है कि बाप जिस फील्ड में रहता है उसी फील्ड में बेटा भी  उसी तरफ जाता  है इसी परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए साउथ सिनेमा के कुछ बेटों ने अपने पिता की राह पर चल कर अभिनेता बने हैं और आज वे भी सुपर स्टार है। आईये जानते है उन सुपर स्टार और  उनके बेटो के बारे में।

साउथ के इन सुपर स्टार के बेटे है उन्ही की तरह सुपर स्टार, एक तो है अपने पिता से भी ज्यादा फैमस! 1

 नागार्जुना के बेटे नागा चैतन्य :-  साउथ के फिल्म के सुपर स्टार नागार्जुन ने कई बड़ी बड़ी फिल्मो में काम किया है, इन्होने अपनी एक्टिंग का साउथ सिनेमा में छाप छोड़ दी है इन्ही की तरह  इनके बेटे नागा चैतन्य ने भी कई फ़िल्मों में अभिनय किया है लेकिन ये अभी अपने पिता से बहुत पीछे हैं।

[ecp code=”4″]

साउथ के इन सुपर स्टार के बेटे है उन्ही की तरह सुपर स्टार, एक तो है अपने पिता से भी ज्यादा फैमस! 2

चिरंजीवी के बेटे राम चरण :-   साउथ के मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी को किसी पहचान की जरुरत नही  है क्योंकि इनकी अभिनय कला के पूरी दुनिया में दीवाने  है। अभिनेता चिरंजीवी कुछ साल से  फ़िल्मों से दूर रहे  हैं लेकिन उनकी ही तरह उनका बेटा राम चरण भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहा है।

साउथ के इन सुपर स्टार के बेटे है उन्ही की तरह सुपर स्टार, एक तो है अपने पिता से भी ज्यादा फैमस! 3

नन्दमूरि हरिकृष्णा के बेटे जूनियर एनटीआर :- नन्दमूरि हरिकृष्णा अपने ज़माने के चमकते सितारे थे। ये अपनी फ़िल्मों में अलग ही अंदाज़ में नज़र आया करते थे इनकी साउथ सिनेमा में एक अलग ही पहचान बनी है। वहीं अगर हम बात करें जूनियर एनटीआर की तो अपने पिता से भी ज़्यादा नाम कमा चुकें हैं।

[ads2]