टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी के नाक से निकला ‘खून’, डायरेक्टर को बताया ‘जिम्मेदार’, जानिए पूरी सचाई!

0
614

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘इस प्यार को क्या नाम दू’ में ‘ख़ुशी’ के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री सनाया ईरानी खून से लथपथ नजर आ रही हैं। जी हाँ हाल ही में सनाया ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका चेहरा खून से सना हुआ है जिसे देखने के बाद लोग काफी हैरान हो रहे हैं।

टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी के नाक से निकला 'खून', डायरेक्टर को बताया 'जिम्मेदार', जानिए पूरी सचाई! 1

टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी ने इस तस्वीर और वीडियो को बीती रात अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया था। इस वीडियो में सनाया खून से लथफत हालत में दिखाई दे रही हैं। कोई उनसे पूछता कि उनका ये हाल कैसे हुआ, मगर इससे पहले सनाया वीडियो में खुद बताती हैं कि उनकी इस हालत के जिम्मेदार उनके डायरेक्टर सिद्धांत सचदेवा हैं।

टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी के नाक से निकला 'खून', डायरेक्टर को बताया 'जिम्मेदार', जानिए पूरी सचाई! 2

टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी के नाक से निकला 'खून', डायरेक्टर को बताया 'जिम्मेदार', जानिए पूरी सचाई! 3

इससे पहले आप इस यकीन पर पहुंचे की सनाया चेहरे पर लगे ‘खून’ वाकई उन्हें तकलीफ दे रहे हैं तो आपको बता दें कि सनाया की ये वीडियो उनके आने वाले वेब सीरीज के शूट की है जहां वह एक सीक्वेंस के लिए ऐसे गेटअप में हैं।सनाया ईरानी को आखिरी बार स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में पति मोहित सहगल के साथ देखा गया था। अभिनेत्री एक छोटे अंतराल के बाद, वेब सीरीज के साथ वापसी करने जा रही हैं।

@sanayairani #Zindabaad #WebSeries #SidhantSachdev #ShootMode @vbontheweb_

A post shared by tanni.Sarun (@tanni.sarun) on

टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी के नाक से निकला 'खून', डायरेक्टर को बताया 'जिम्मेदार', जानिए पूरी सचाई! 4

इस वेब सीरीज का निर्देशन सिद्धांत सचदेवा कर रहे हैं। गौरतलब है कि सनाया ईरानी छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अदाकारा हैं, जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है। वह सबसे ज्यादा सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दू’ में ‘ख़ुशी कुमारी गुप्ता’ के रोल से पॉपुलर हुई थी।विक्रम भट्ट ने अपने नए वेब सीरीज की लीडिंग लेटी की तस्वीरों खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है था। सनाया ईरानी, विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ज़िदाबाद’ में लीड रोल निभा रही हैं। सनाया के साथ इस वेब सीरीज में साना खान, अनिरुद्ध दवे और पंकज धीर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।