नहीं मिला सहारा तो खुद मेहनत कर के बने सुपरस्टार ये 4 टीवी सितारे, नम्बर 3 है करोड़ो का मालिक!

0
496

[ads1]

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही टीवी जगत में आज कई सारे बेहतरीन एक्टर्स देखने को मिलते है, लेकिन ऐसे बहुत कम एक्टर्स है जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर यहाँ अपना नाम बनाया है। बात करते है टीवी के उन सितारों के बारे में जिनकी ना कोई पहचान थी और न कोई सहारा था लेकिन वो मेहनती बहुत थे इसी लिए आज टीवी जगत के बड़े स्टार्स है।

नहीं मिला सहारा तो खुद मेहनत कर के बने सुपरस्टार ये 4 टीवी सितारे, नम्बर 3 है करोड़ो का मालिक! 1

शक्ति अरोरा :-  टीवी सिरिअल के अभिनेता  अरोरा को शुरुवाती दिनों में  कई शो से रिजेक्ट किया गया था।उनके दोस्त उनसे कहा करते थे के स्टार बनना तेरे बास की बात नहीं,लेकिन उन्होंने किसी का ना सुनी अपने ज़िद्द पर अड़े रहे और सीरियल संस्कारी लख्मी में इनको पहली बार लीड किरदार में मौका दिया गया। इसके बाद इन्होने कभी मुड़ कर नही देखा,  ये पवित्र रिश्ता डॉ॰ ओनिर दत्त तथा बा बहु और बेबी नाटक में जिगर की भूमिका में नज़र आ चुके है।

नहीं मिला सहारा तो खुद मेहनत कर के बने सुपरस्टार ये 4 टीवी सितारे, नम्बर 3 है करोड़ो का मालिक! 2

तन्मय विकारिया :- टीवी जगत के फिंस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बाघा के रोल में नज़र आने वाले अभिनेता ने भी बहुत मेहनत कर ये मुकाम हासिल किया है, बता दे के ये गरीब घर से ताल्लुक़ रखते है जिसके कारण इनको टीवी पर काम मिलना बहुत मुश्किल था।लेकिन कुछ करने का जज़्बा इनके अंदर था इसी लिए इन्होने असित कुमार मोदी से वार्तालाव किन जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्देशक है उसके बाद इनको बाघा के किरदार में काम दिया गया।

नहीं मिला सहारा तो खुद मेहनत कर के बने सुपरस्टार ये 4 टीवी सितारे, नम्बर 3 है करोड़ो का मालिक! 3

विशाल सिंह :-  स्टार प्लस के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में जिगर मोदी के रोल में नजर आने वाले विशाल सिंह अब टीवी पर ज़्यादा एक्टिव नहीं रहते क्यू की इनका रियल लाइफ बिसनेस बहुत बड़ा है विदेशो में भी इनके रेस्टॉरेंट चलते है।खबरों की माने तो 2000 करोड़ से ज़्यादा इनके पास संपत्ति है।

नहीं मिला सहारा तो खुद मेहनत कर के बने सुपरस्टार ये 4 टीवी सितारे, नम्बर 3 है करोड़ो का मालिक! 4

अभिषेक वर्मा :-  टीवी एक्टर अभिषेक वर्मा को स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में ‘आदित्य भल्ला’ का किरदार निभाने पर खान पहचान मिली है. ‘ये है मोहब्बतें’ को अलविदा कहने के बाद अभिषेक वर्मा इन दिनों ब्रेक पर चल रहे हैंकॉलेज लाइफ को छोड़ कर इन्होने टीवी जगत को ज्वाइन किया और काफी हद तक ये अपना करियर बना चुके है।

[ads2]