टीवी के फैमस शो ‘बालिका वधू’ के अभिनेता अविनाश मुखर्जी की ये है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देखे तस्वीरे!

0
475

कलर्स चैनल के पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ में छोटे से जग्या और आनंदी का किरदार निभानें वाले अविनाश मुखर्जी और अविका गौर तो आपको याद ही होंगे। दोनों ने बेहद कम ही उम्र में अपने अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस शो से ब्रेक लेने के बाद अविनाश अपनी पढा़ई पूरी करने में लग गए और एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी की।अविनाश मुखर्जी रंगीन टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में “जग्या” की भूमिका के लिए जाने जाते है।

टीवी के फैमस शो 'बालिका वधू' के अभिनेता अविनाश मुखर्जी की ये है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देखे तस्वीरे! 1

टीवी के फैमस शो 'बालिका वधू' के अभिनेता अविनाश मुखर्जी की ये है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देखे तस्वीरे! 2

 अविनाश मुखर्जी कलर्स के फेमस सीरियल TV सीरियल बालिका वधू में काम करते थे तब उनकी मुलाकात टीवी सीरियल की वधू अविका गौर से हुई थी। साथ में काम करतेे करते बचपन के ही उम्र में दोनों ने एक-दूसरे से दोस्ती और अब यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। अविनाश मुखर्जी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अविका गौर के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हैं। और दोनों हर जगह एक साथ स्पॉट किए जाते हैं।

 टीवी के फैमस शो 'बालिका वधू' के अभिनेता अविनाश मुखर्जी की ये है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देखे तस्वीरे! 3

टीवी के फैमस शो 'बालिका वधू' के अभिनेता अविनाश मुखर्जी की ये है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देखे तस्वीरे! 4

बालिका वधू’ फेम जग्या उर्फ अविनाश मुखर्जी का लुक अब काफी बदल गया है। टी.वी पर काफी लम्बे समय से ब्रेक लिए हुए अविनाश का यह लुक बेहद अलग लग रहा है।आपके जग्या यानी अविनाश। देखकर हो गए ना हैरान। सोच रहे होंगे कि वाकई में अविनाश कितने हैंडसम हो गए हैं। इनका ये अंदाज तो किसी हीरो से कम नहीं है। ‘बालिका वधू’ के बाद अविनाश ‘गुमराह’, ‘संस्कार’, ‘इतना करो ना मुझे प्यार’, ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे टीवी शो में नजर आए।

टीवी के फैमस शो 'बालिका वधू' के अभिनेता अविनाश मुखर्जी की ये है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देखे तस्वीरे! 5 टीवी के फैमस शो 'बालिका वधू' के अभिनेता अविनाश मुखर्जी की ये है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देखे तस्वीरे! 6

अविनाश मुखर्जी इन दिनों भले ही छोटे पर्दे से दूर हो पर आज भी उनके फैंस उनका वापस आने का इंतजार करते हैं। अविनाश मुखर्जी ने बालिका वधू के अलावा एमटीवी के फेमस “प्यार तूने क्या किया” शो में भी काम किया है।”तेज़” और “पाठशाला” जैसी फिल्मों में अविका गौर अपने अभिनय से बड़े पर्दे में नजर आ चुकी हैं। अविका गौर ने ‘बालिका वधू’ के बाद ‘ससुराल सिमर का’ से एक मेच्चोर भूमिका में नजर आई और अब वो कंनड़ फिल्मों रा रुख करने जा रही हैं।