बड़े दिनों बाद नजर आई अभिनेत्री गुल पनाग, फिल्मी चकाचौंध से दूर रह कर ,कर रही है ये काम!

0
357

[ads1]

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग को भला कौन नहीं जानता। अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबको अपना दीवाना बना लिया था। फिलहाल फिल्मों से दूर गुल पनाग ने 39 साल की उम्र में पहले बेबी को जन्म दिया है। उन्होंने इस खबर को 6 महीने तक छिपाकर रखा। आपको बता दें, 2011 में गुल ने ऋषि के साथ शादी की थी। ऋषि पेशे से पालयट है। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आते हैं।

बड़े दिनों बाद नजर आई अभिनेत्री गुल पनाग, फिल्मी चकाचौंध से दूर रह कर ,कर रही है ये काम! 1

अभिनेत्री गुल पनाग की, फिल्म डोर में अपने अभिनय से दर्शकों को मोहित कर देने वाली अभिनेत्री को बॉलीवुड फिल्मों में खूब पसंद किया गया, उनके बेहतरीन अभिनय और उनके चेहरे की सादगी लोगों के मन को भा जाती थी, लेकिन अचानक उनके मन में ऐसा क्या आया कि उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने की ठान ली और अब वह फिल्मी चकाचौंध से दूर पायलट की नौकरी कर रही है, और शांति सुकून के साथ अपनी जिंदगी व्यतीत कर रही है।

बड़े दिनों बाद नजर आई अभिनेत्री गुल पनाग, फिल्मी चकाचौंध से दूर रह कर ,कर रही है ये काम! 2

बड़े दिनों बाद नजर आई अभिनेत्री गुल पनाग, फिल्मी चकाचौंध से दूर रह कर ,कर रही है ये काम! 3

अभिनेत्री गुल पनाग पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर है, लेकिन वह बीच में अचानक सुर्खियों में आ गई थी, क्योंकि कुछ दिनों पहले पता चला कि अभिनेत्री गुल पनाग मां बन गई है।  उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है, इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि इस बात को अभिनेत्री गुल पनाग ने 6 महीने तक छुपाए रखा।  उनका कहना था कि उनके पति प्राइवेसी को लेकर काफी सजग रहते हैं और वह नहीं चाहते थे कि यह बात मीडिया के सामने आए, अभी कुछ समय पहले बड़े लंबे अरसे के बाद गुल पनाग को किसी फिल्मी पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया।

बड़े दिनों बाद नजर आई अभिनेत्री गुल पनाग, फिल्मी चकाचौंध से दूर रह कर ,कर रही है ये काम! 4 बड़े दिनों बाद नजर आई अभिनेत्री गुल पनाग, फिल्मी चकाचौंध से दूर रह कर ,कर रही है ये काम! 5

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री के प्रीमियर के दौरान अभिनेत्री गुल पनाग को देखा गया, जिस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थी, गुल पनाग आज भी पहले की तरह ही खूबसूरत दिखाई देती है लेकिन अब आपको गुल पनाग को फिल्मों में देखने का मौका नहीं मिलेगा, क्योंकि वहां फिल्मी चकाचौंध को पूरी तरह से छोड़ चुकी है और नौकरी करके जिंदगी जी रही है। 2003 में आई फिल्म ‘धूप’ से उन्होंने करियर शुरू किया। उनकी कुछ फिल्में हैं- ‘डोर’, ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’, ‘हेलो’, ‘स्ट्रेट’ और ‘अब तक छप्पन 2’।  पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने ‘सरसा’ से डेब्यू किया।

[ads2]