सबसे ज्यादा फीस लेने वाली फिल्म इंडस्ट्री की इस मशहूर अभिनेत्री की आखिरी वक्त में हो गई थी ऐसी हालत!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई  मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियां आई और अपने अभिनय और खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बनाया हैं जो फीस लेने में काफी आगे हैं अभी तक सबसे ज्यादा फीस लेने का रिकॉर्ड बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नाम है। लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं कि सबसे ज्यादा फीस लेने वाली इस मशहूर अभिनेत्री की आखिरी वक्त में हो गई थी ऐसी हालत।


‘मेरा साया’, ‘वो कौन थी’ और ‘वक्त’ जैसी अमर फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री साधना शिवदसानी की, साधना अपने जमाने की सबसे बेहतरीन अदाकारा थीं और लक्स साबुन की सबसे पहली मॉडल भी साधना ही थीं। साधना अपने जमाने के हिसाब से सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं। बता दें कि साधना का जन्म 2 सितंबर 1941 को कराची पाकिस्तान में हुआ था। साधना ने 1966 में आर के नैयर से शादी की थी और 1995 में आर के नैयर का निधन हो गया। पति के निधन के बाद साधना अकेली पड़ गईं।

[ecp code=”4″]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आखिरी दिनों में साधना मुंबई के 1 पुराने बंगले में किराए पर रहती थी और यह बंगला आशा भोंसले का था। साधना को थायरॉइड की बीमारी हो गई थी। साधना का कोई अपना करीबी नहीं था, इसलिए साधना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से मदद नहीं मांगी, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। आखिरकार 25 दिसंबर 2015 को मुंबई में साधना का निधन हो गया।

About Himanshu

Check Also

KBC Question : which of these former chief ministers ha received a sahitya akademi Award?

which of these former chief ministers ha received a sahitya akademi Award?which of these former …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *