इस सुपरस्टार एक्टर को अपना भाई मानती हैं करीना कपूर,साथ में कई फिल्मों में करना पड़ा है रोमांस!

0
336

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना ने बॉलीवुड के कई सुपर स्टारों के साथ फिल्मो  में काम किया है। करीना कपूर हमेशा ही किसी ना किसी विषय को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं ।बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने अपने बेटे  या किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने एक बयान को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं। करीना इंडस्ट्री की शानदार हीरोइनों में से एक हैं।  दरअसल करीना ने जिस अभिनेता के साथ कई फिल्मों में रोमांस किया है उसी अभिनेता को करीना ने अपना भाई बताया है। इस बात का खुलासा खुद इस अभिनेता ने किया है,जिसे करीना अपना भाई मानती हैं तो आइए जानते हैं कौन है बॉलीवुड का वह सुपरस्टार!

इस सुपरस्टार एक्टर को अपना भाई मानती हैं करीना कपूर,साथ में कई फिल्मों में करना पड़ा है रोमांस! 1

आपको बता दें कि करीना ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन नजर आए थे। ये फिल्म अभिषेक की भी डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया लेकिन फिल्म में करीना कपूर के काम की लोगों ने तारीफ की। अभिषेक ने खुद एक शो के दौरान यह बताया था कि,करीना और मैं जब फिल्म रिफ्यूजी की शूटिंग कर रहे थे तब हमें दोनों को एक रोमांटिक सीन शूट करना था,फिल्म में कुछ सीन थे जिसमें करीना को अभिषेक के साथ जबरदस्त रोमांस करना था।

इस सुपरस्टार एक्टर को अपना भाई मानती हैं करीना कपूर,साथ में कई फिल्मों में करना पड़ा है रोमांस! 2

इस सुपरस्टार एक्टर को अपना भाई मानती हैं करीना कपूर,साथ में कई फिल्मों में करना पड़ा है रोमांस! 3

 ऐसे में करीना ने फिल्म के डायरेक्टर से कहा था कि वह यह कैसे करे? अभिषेक तो उनके भाई जैसे हैं। अभिषेक ने हाल ही में एक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उनका करीना कपूर के साथ पहला रोमांटिक सीन था जिसे वह कभी भूल नहीं सकते। अभिषेक ने बताया- ‘इस दौरान करीना ने कहा था कि मैं आपसे प्यार वाला सीन कैसे दूं, आप मेरे भाई जैसे हैं। एबी आप मेरे भाई जैसे हैं।’ अभिषेक ने बताया कि करीना ने जेपी सर को भी कहा कि जेपी अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं एबी मेरे भाई जैसा है। खबरों के मुताबिक करीना को इस सीन को शूट करने में काफी परेशानियां हुई थी,और उन्हें बहुत शर्म भी आ रही थी ।बावजूद इसके करीना ने इस सीन को अच्छे तरीके से शूट किया।