टाइगर श्रॉफ की हीरोइन नज़र आई हैं बिना मेकअप के, स्माइल के दीवाने हुए लोग!

दोस्तों बॉलीवुड के फैमस एक्टर चंकी पाण्डेय के बेटी जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंट्री करने वाली है, जिसका नाम अनन्या पाण्डेय है, आपको बात दे की अभिनेता  टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ है ।इस फिल्म से अनन्या फिल्मो में डेब्यू कर रही है, बता दे की  टाइगर श्रॉफ की हीरोइन अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनन्या पांडे ने अपनी सबसे पहली फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ काम कर रही है । हाल ही में अनन्या पांडे बिना मेकअप के कैद हुई कैमरे में । इन तस्वीरों में अनन्या पांडे बिना मेकअप के ही बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।  आप खुद उनकी खूबसूरती को इन तस्वीरों में देख सकते हैं।  इनकी प्यारी सी स्माइल ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिया। और इनकी स्माइल भरी खूबसूरत तस्वीरें बहुत ही जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

[ecp code=”4″]

अनन्या पांडे के बिना मेकअप वाले लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया। कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में अनन्या पांडे की खूबसूरती की काफी तारीफ भी की।अनन्या पांडे की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ वर्ष 2018 में रिलीज किया जाना था। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग अधूरी रहने के कारण अब यह फिल्म वर्ष 2019 में रिलीज की जाएगी।

About Himanshu

Check Also

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Removes Naga Chaitanya’s Tattoo from her Ribs

Samantha Ruth Prabhu Removes Naga Chaitanya’s Tattoo from her Ribs Samantha Ruth Prabhu and Naga …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *