क्रिकेटर श्रीसंत की संपत्ति को जानकर हैरान रह जाएंगे, पत्नी हैं राजघराने की राजकुमारी, देखे तस्वीरे!

0
560

भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत इस वक्त बिग बॉस 12 में अपना लक आजमा रहे हैं। क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस में कई तरह के नए खुलासे कर रहे हैं। श्रीसंत पूरी जिंदगी विवादों से घिरे रहे। हरभजन सी और श्रीसंत के बीच में 2008 के आईपीएल में मारपीट हो चुकी है। श्रीसंत को 2013 के आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में यह सजा सुनाई है। 2013 में श्रीसंत राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेल रहे थे इसकी वजह से राजस्थान की टीम को भी 2 साल का बैन झेलना पड़ा।

क्रिकेटर श्रीसंत की संपत्ति को जानकर हैरान रह जाएंगे, पत्नी हैं राजघराने की राजकुमारी, देखे तस्वीरे! 1

श्रीसंत को भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आजीवन बैन लगा दिया है लेकिन वो वह अपने आप को निर्दोष साबित करने में लगे हुए हैं।  5 साल के गुजर जाने के बाद भी श्रीसंत को उम्मीद है कि वह निर्दोष साबित होंगे और भारतीय टीम में जल्द ही वापसी करेंगे। साल 2013 में श्रीसंत ने जयपुर राजघराने की राजकुमारी भुवनेश्वरी कुमारी से शादी कर ली। भुवनेश्वरी श्रीसंत से 9 साल छोटी हैं। दोनों शादी से पहले 6 साल से एक- दूसरे को जानते थे स्पॉट फिक्सिंग के मामले के बाद भी पत्नी श्रीसंत के साथ हमेशा खड़ी रही।

क्रिकेटर श्रीसंत की संपत्ति को जानकर हैरान रह जाएंगे, पत्नी हैं राजघराने की राजकुमारी, देखे तस्वीरे! 2

श्रीसंत जयपुर राजघराने की राजकुमारी भुवनेश्वरी कुमारी से शादी करने से पहले वो अभिनेत्री श्रेया शरण, रिया सेन, शाहजन पद्मश्री, राई लक्ष्मी और सुरवीन चावला जैसी अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं।क्रिकेट से दूर रहने के बाद इस भारतीय तेज गेंदबाज ने अभिनय में भी अपना कैरियर बना लिया है। इससे पहले श्रीसंत राजनीति में भी अपनी किस्मत को आजमा चुके हैं। श्रीसंत साल 2016 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए और तिरुअनंतपुरम से विधानसभा का चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली और वह चुनाव हार गए।

क्रिकेटर श्रीसंत की संपत्ति को जानकर हैरान रह जाएंगे, पत्नी हैं राजघराने की राजकुमारी, देखे तस्वीरे! 3

क्रिकेटर श्रीसंत की संपत्ति को जानकर हैरान रह जाएंगे, पत्नी हैं राजघराने की राजकुमारी, देखे तस्वीरे! 4

बता दे की चुनाव के समय  श्रीसंत ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया। चुनाव के दौरान श्रीसंत ने नामांकन के हलफनामे में अपनी संपत्ति 7.37 करोड़ बताई। श्रीसंत के पास चल संपत्ति में 1.18 करोड रुपए की जगुआर एक्सजेएल कार और 30000 रुपए की बाइक है जो उन्हें मैन ऑफ द मैच के रूप में मिली थी। हलफनामे के अनुसार श्रीसंत के पास 3 लाख रुपए की कीमत के 55 प्रतीक चिन्ह और 5 लाख रुपए की कीमत के क्रिकेट विश्व कप मेडल जिसमें हीरे जड़े हैं।

क्रिकेटर श्रीसंत की संपत्ति को जानकर हैरान रह जाएंगे, पत्नी हैं राजघराने की राजकुमारी, देखे तस्वीरे! 5

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी के पास 375 सोने के प्रतीक चिन्ह है, जिसकी कीमत 82 लाख रुपए हैं और कोच्चि के एदापल्ली में 5.5 करोड़ का बंगलो है। श्रीसंत ने क्रिकेट से दूर होने के बाद अपने बॉडी को बहुत ही शानदार बना लिया है जिससे वह बड़े-बड़े अभिनेता को भी टक्कर दे देते हैं। श्रीसंत ने अक्सर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। श्रीसंत फिलहाल में रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भाग ले रहे हैं और इससे पहले वह शो ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुके हैं।