बिग बॉस 12: इन तस्वीरों ने खोल दी बिग बॉस कंटस्टेंट की पोल, सच्चाई जानकर चौंक जायेंगे आप

0
442

टेलीविज़न पर कई रियलिटी टीवी शो प्रसारित होते है. इन शो के निर्माता हमेशा इन शो में दिखाए जाने वाले कंटेंट के सही और सत्य होने का दावा करते है. लेकिन फिर भी इन शो की सत्यता पर समय समय पर कई सवाल उठते रहे है.

बिग बॉस 12: इन तस्वीरों ने खोल दी बिग बॉस कंटस्टेंट की पोल, सच्चाई जानकर चौंक जायेंगे आप 1

आज हम आपसे टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के बारे में कुछ चर्चा करने जा रहे है. इस साल इस शो का 12वां सीजन चल रहा है. शो को मनोरंजक बनाने के लिए अक्सर इस शो में कंटस्टेंट झूठ का सहारा लेते रहते है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ राज़ आपको बताने जा वाले है.

 

1.रोमिल चौधरी

 

बिग बॉस 12: इन तस्वीरों ने खोल दी बिग बॉस कंटस्टेंट की पोल, सच्चाई जानकर चौंक जायेंगे आप 2

रोमिल ने इस शो में शामिल होते समय बताया था की वे एक वकील है. लेकिन अब सामने आया है की वे एमटीवी रोडीज़ में भी इंटरव्यू दे चुके है और रोडीज़ के इंटरव्यू में फेल हो गए थे.

2.शिवाशीष और सौरभ

बिग बॉस 12: इन तस्वीरों ने खोल दी बिग बॉस कंटस्टेंट की पोल, सच्चाई जानकर चौंक जायेंगे आप 3

 

ये दोनों भी बिग बॉस के सीजन 12 के ही कंटस्टेंट है. इन दोनों ने भी शो में एंट्री के समय एक बड़ा झूठ बोला था जिसका अब पर्दाफाश हो चूका है.  दोनों ने बिजनेसमैन और किसान के रूप में एंट्री की थी. इन्होने बताया था की इनके पास 500 एकड़ ज़मीन है जिसपे ये खेती करते है. लेकिन ये दोनों मॉडल और असिस्टेंट डायरेक्टर निकले। शिवाशिष मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से है. वे टीवी शो देवों के देव महादेव के लिए भी ऑडिशन दे चुके है लेकिन इन्होने इस शो में काम नहीं किया था.

 

3.उर्वशी राणा

बिग बॉस 12: इन तस्वीरों ने खोल दी बिग बॉस कंटस्टेंट की पोल, सच्चाई जानकर चौंक जायेंगे आप 4

 

उर्वशी ने शो में एक कॉम्मनर के तौर पर एंट्री ली थी. इन्होने बताया था की ये दीपक से प्यार करती है और उनसे संगीत की शिक्षा लेती है. लेकिन मशहूर न्यूज़ पोर्टल “द खबरी” के अनुसार उर्वशी दीपक से प्यार नहीं करती हैं ये कहानी बिग बॉस के लिए बनाई गई है, उर्वशी का पहले से ही एक बॉयफ्रेंड है जिसके साथ उनकी तस्वीरें सामने आई हैं।