शादी के बाद बॉलीवुड की इन 5 बड़ी हीरोइनों की किस्मत हुई ख़राब, झटके में हुआ करियर खत्म!

0
568

बॉलीवुड में ये अक्सर देखा गया है की जिन हीरोइनों की शादी हो जाती है उसके बाद उनका फ़िल्मी करियर लगभग ख़त्म हो जाता है आज हम 5 ऐसी बड़ी बॉलीवुड हीरोइनों के बारे में बात करेंगे जिनका फ़िल्मी करियर शादी के बाद पूरी तरह ख़त्म हो गया है।

शादी के बाद बॉलीवुड की इन 5 बड़ी हीरोइनों की किस्मत हुई ख़राब, झटके में हुआ करियर खत्म! 1

नम्रता शिरोडकर :-  वास्तव और कच्चे धागे जैसी अनगिनत बड़ी हिट फ़िल्में दे चुकी इस हीरोइन का एक समय बॉलीवुड में जलवा था बड़ी हीरोइनों में इनका सबसे ऊपर नाम लिया जाता था करियर भी ठीक चल रहा था, लेकिन उसके बाद इन्होंने शादी करलिया फिर उसके बाद से ये अबतक उभर नहीं पाईं और इस तरह इनका फ़िल्मी करियर ख़तम हो गया।

शादी के बाद बॉलीवुड की इन 5 बड़ी हीरोइनों की किस्मत हुई ख़राब, झटके में हुआ करियर खत्म! 2

ट्विंकल खन्ना :- बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल जतिन खन्ना उर्फ़ ट्विंकल खन्ना का जन्म 29 दिसंबर 1974 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। ट्विंकल खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और 70-80 के दशक की हिट एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया की बेटी हैं। ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1995 में फिल्म बरसात से बॉबी देओल के अपोजिट की थी, यह फिल्म बॉक्स पर एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी।शादी के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेकर ट्विंकल ने अपना अपना प्रोडक्शन हाउस मिसेज फनीबोनस मूवीज के नाम से प्रोडक्शन हाउस लांच किया है।

शादी के बाद बॉलीवुड की इन 5 बड़ी हीरोइनों की किस्मत हुई ख़राब, झटके में हुआ करियर खत्म! 3

जेनेलिया डिसूजा :- बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसिस में शुमार जेनेलिया डिसूजा ने फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जेनेलिया का जन्म 5 अगस्त 1987 को मुंबई (महाराष्ट्र) में हुआ. जेनेलिया ने 15 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और 21 साल की उम्र में उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जेनेलिया ने अपने 10 साल से बॉयफ्रेंड रहे रितेश देशमुख से शादी की जो खुद बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं।  जेनेलिया और रितेश के दो बेटे भी हैं।

शादी के बाद बॉलीवुड की इन 5 बड़ी हीरोइनों की किस्मत हुई ख़राब, झटके में हुआ करियर खत्म! 4

ऐश्वर्या राय :- बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, ऐश ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मो में काम किया है, लेकिन साल 2007 में बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने के बाद ऐश बहुत समय तक फिल्मो से दूर रही लकिन कुछ समय बाद उन्होंने वापसी की लेकिन उनकी फिल्मे कुछ खास कमाल नही दिखा पाई।

शादी के बाद बॉलीवुड की इन 5 बड़ी हीरोइनों की किस्मत हुई ख़राब, झटके में हुआ करियर खत्म! 5

असिन :- असिन ने अपने करियर की शुरुआत महज 15 वर्ष की उम्र में मलयालम फिल्म नरेंद्र मकान जयकंथान वाका (2001) में सहायक अभिनेत्री से की। असिन ने कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, जिनमे रेडी,  गजनी ,बोल बच्चन, आल इज वेल प्रमुख है। वर्ष 2016 में असिन ने  माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा से शादी की और, शादी के बाद उन्होंने फ़िलहाल एक्टिंग से ब्रेक लिया है। दोनों की एक बेटी है।