‘नागिन’ की यह अभिनेत्री असल जिंदगी में गंवा चुकी है एक पैर, इस वजह सेकटवाना पड़ा था पैर !

0
485

नागिन टीवी सीरियल बहुत ही लोकप्रिय है। इस सीरियल में यह अभिनेत्री विलेन का रोल करती है। सीरियल में तो हम वह काफी अच्छा रोल करती है, जिससे हमें पता भी नहीं चलता कि यह अभिनेत्री का सिर्फ एक ही असली पैर है। इस अभिनेत्री ने कम उम्र में ही अपने पैर को गंवा दिया था। इस सीरियल में मुख्य अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ प्रसिद्ध डांसर और अभिनेत्री सुधा चंद्रन का भी अहम रोल था।

'नागिन' की यह अभिनेत्री असल जिंदगी में गंवा चुकी है एक पैर, इस वजह सेकटवाना पड़ा था पैर ! 1

बता दे की टीवी शो नागिन में मोनी रॉय की सास यामिनी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री सुधा चंद्रन का असल जिंदगी में इस अभिनेत्री का एक पैर ही नहीं है। खबरों के अनुसार 15 साल की उम्र में इस अभिनेत्री का एक भयंकर एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें उसे अपना पैर ही कटवाना पड़ गया था। इसलिए तब से आज तक वह नकली पैर के सहारे ही जिंदगी गुजार रही है ् डॉक्टर उसकी गलती की वजह से सुधा को अपना पैर कटवाना पड़ा था।

'नागिन' की यह अभिनेत्री असल जिंदगी में गंवा चुकी है एक पैर, इस वजह सेकटवाना पड़ा था पैर ! 2

इस एक्सीडेंट के बारे में सुधा चंद्रन बताती है कि “जब मैं 11वीं क्लास में पढ़ती थी तब मैं तिरुचिरापल्ली से बस में मुसाफिर ही कर रही थी। तभी उसका बड़ा एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट में सुधा का पैर फ्रैक्चर हो गया। वह उसमें कई सारे कट्स आए। उस समय सुधा चंद्रन का ऑपरेशन इंटर्नशिप करने वाले डॉक्टर्स ने किया।

'नागिन' की यह अभिनेत्री असल जिंदगी में गंवा चुकी है एक पैर, इस वजह सेकटवाना पड़ा था पैर ! 3

'नागिन' की यह अभिनेत्री असल जिंदगी में गंवा चुकी है एक पैर, इस वजह सेकटवाना पड़ा था पैर ! 4 'नागिन' की यह अभिनेत्री असल जिंदगी में गंवा चुकी है एक पैर, इस वजह सेकटवाना पड़ा था पैर ! 5

मुख्य डॉक्टर हाजिर होने की ना होने की वजह से इंटर्न डॉक्टरों ने ऑपरेशन तो कर दिया। परंतु ऑपरेशन में कुछ गड़बड़ रह गई। जिसकी वजह से उसका पर अंदर ही अंदर सड़ने लगा। जहर पूरे शरीर में ना फैले इसलिए मेरे पैरंट्स ने पैर कटवाने का निर्णय लिया और मेरे पैर का घुटने से नीचे तक का हिस्सा काट दिया गया। 15 साल की उम्र से ही सुधा चंद्रन नकली पैर के सहारे चल रही है। फिर भी उसने फिल्मी दुनिया में बहुत बड़ी सफलता हासिल की है। आज सुधा टीवी की फैमस अभिनेत्रियों में से एक है।