अपनी 2 बीवियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे, दूसरे वाले तो कर चुके विद्या बालन के साथ रोमांस

0
1613

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री शादी करना और कुछ सालो में अलग हो जाना कोई नई बात नही है ,आजकल शादी और डायवोर्स एक सामान्य बात हो चुकी है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे अभी सितारे है जिहोने एक से ज्यादा शादी की है। एक से ज्यादा बार शादी रचाने वाले ये कलाकार अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर दूसरी पत्नी के साथ शादी रचा लेने की वजह से उन्हें अपनी दोनों पत्नियों को अपने साथ रखना पड़ता है। आज हम आपको ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी दोनों पत्नियां एक साथ एक ही घर में रहती है। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

अपनी 2 बीवियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे, दूसरे वाले तो कर चुके विद्या बालन के साथ रोमांस 1 अपनी 2 बीवियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे, दूसरे वाले तो कर चुके विद्या बालन के साथ रोमांस 2

सलीम खान :- बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान की बात करें तो सलीम खान एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता लेखक और फिल्म निर्माता भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलीम खान ने अपनी पहली शादी अपने कॉलेज की दोस्त सुशीला चरक से वर्ष 1964 में की थी। सुशीला के साथ पहली शादी करने के बाद उनके 4 बच्चे हुए। 4 बच्चे के पिता बन जाने के बाद भी सलीम खान ने दूसरी शादी अभिनेत्री हेलन के साथ रचा ली। वर्ष 1981 में अभिनेत्री हेलन के साथ दूसरी बार शादी रचाने वाले सलीम खान आज अपनी दोनों पत्नियों के साथ अपने घर में खुशी खुशी रहते हैं।

अपनी 2 बीवियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे, दूसरे वाले तो कर चुके विद्या बालन के साथ रोमांस 3 अपनी 2 बीवियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे, दूसरे वाले तो कर चुके विद्या बालन के साथ रोमांस 4

नसीरुद्दीन शाह :- बॉलीवुड फिल्म जगत के फैमस अभिनेता नसीरुद्दीन शाह कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, नसीर साहब ने अपनी पहली शादी 19 साल की उम्र में ही रचा ली थी। 19 साल की उम्र में पहली शादी रचाने वाले नसरुद्दीन शाह की पहली पत्नी का नाम प्रवीण मुराद बताया जाता है। उनकी पहली पत्नी से उनकी एक बच्ची भी है।पहली पत्नी से बच्ची हो जाने के बावजूद नसरुद्दीन शाह ने अपनी सहायक कलाकार रचना पाठक के साथ दूसरी शादी रचा ली। दो दो स्त्रियों के साथ शादी रचाने के बाद नसरुद्दीन शाह कई सालों से अपनी दोनों पत्नियों के साथ मुंबई के एक घर में रहा करते थे।लेकिन कुछ समय पहले दोनों बीवी के बीच हुए झगड़े के कारण अभी अलग अलग घर में रहा कहती है।