ये हैं टीवी की 5 सबसे सुंदर मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 3 है लाखों लोगों की पसंद

0
905

 

आज हम टीवी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है जिन्होंने मुश्लिम होने के बावजूद छोटे परदे पर बोल्डनेस दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इन हसीनाओं ने अपनी खूबसूरत अदाओं और कातिलाना एक्टिंग से करोडो लोगो को दीवाना बनाया है और टीवी इंडस्ट्री की बड़ी हीरोइनो में गिनी जाती है. आज हम ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस से आपको मिलवाने जा रहे है.

1. निगार खान

ये हैं टीवी की 5 सबसे सुंदर मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 3 है लाखों लोगों की पसंद 1

पुणे में जन्मी निगार बिग बॉस की कंटस्टेंट भी रह चुकी है. निगार मैं न भूलूंगी, बुद्धा और बाल वीर जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकी है. मैं न भूलूंगी इनका आखिरी शो था जिसके बाद ये अभी तक किसी दुसरे शो में नजर नहीं आई है.

2. फिरोजा खान

ये हैं टीवी की 5 सबसे सुंदर मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 3 है लाखों लोगों की पसंद 2

फिरोजा खान स्टार प्लस के सुपरहिट शो साथ निभाना साथिया से फेमस हुई थी. इस शो में उन्होंने किंजल का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था.

3. अदा खान

ये हैं टीवी की 5 सबसे सुंदर मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 3 है लाखों लोगों की पसंद 3

नागिन सीरियल से फेमस अदा खान मुंबई की रहने वाली है। ‘पिया बसंती रे’ में भी अदा खान अहम भूमिका निभा चुकी है. अदा आज टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी है.

4. सारा खान

ये हैं टीवी की 5 सबसे सुंदर मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 3 है लाखों लोगों की पसंद 4

टीवी एक्ट्रेस सारा खान भोपाल की रहने वाली हैं। सारा ने ‘राम मिलाई जोड़ी’ ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में अहम भूमिका निभाई है।

5. हिना खान

ये हैं टीवी की 5 सबसे सुंदर मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 3 है लाखों लोगों की पसंद 5

इन सभी में हिना खान सबसे बड़ा नाम है. हिना बिग बॉस के सीजन 11 की रनरअप रही थी. हिना का स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर में पहचान मिली थी.