‘मुन्नी’ की ऑनस्क्रीन मॉम रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद खुबसूरत और हॉट, देखे तस्वीरे!

0
1301

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्में सारी सुपर-डुपर हिट होती हैं। साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म में जितना सलमान खान को पसंद किया था उतना ही हर्षाली मल्होत्रा यानी मुन्नी का कैरेक्टर भी पसंद किया गया। इस फ़िल्म में आकर्षण का केंद्र मुन्नी रही थी, जितना अहम किरदार सलमान का था उतना ही अहम किरदार मुन्नी का भी था। छोटी मुन्नी ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल मोह लिया था। इनके बाद मुन्नी की ऑनस्क्रीन मदर का रोल सराहा गया था, जो एक्ट्रेस मेहर विज ने प्ले किया था। स्क्रीन पर इतनी सिपंल और नॉन ग्लैमरस दिखने वालीं मेहर असल जिंदगी में बहुत ही हॉट दिखती हैं आज हम आपको बजरंगी भाईजान की मुन्नी की अम्मी से मिलवाने जा रहे हैं जो असल जिंदगी में दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है।

‘मुन्नी’ की ऑनस्क्रीन मॉम रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद खुबसूरत और हॉट, देखे तस्वीरे! 1

आप की जानकारी के लिए बता दे की फिल्म बजरंगी भाईजान में जिन्होंने मन्नी की अम्मी का किरदार निभाया था उनका नाम मेहर विज़ हैं। वैसे तो वो उस फ़िल्म में उनका कुछ खास बड़ा रोल नही था लेकिन फिर भी सब लोगो को वह बहुत पसंद आई। उस फिल्म में उन्होंने एक पाकिस्तानी नागरिक का रोल प्ले किया था। लेकिन अब उनकी कुछ नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

‘मुन्नी’ की ऑनस्क्रीन मॉम रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद खुबसूरत और हॉट, देखे तस्वीरे! 2

‘मुन्नी’ की ऑनस्क्रीन मॉम रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद खुबसूरत और हॉट, देखे तस्वीरे! 3

मेहर विज़ की बेटी मुन्नी पाकिस्तान से भारत आती हैं लेकिन जाते वक़्त अचानक उनकी बेटी उनसे बिछड़कर भारत मे ही रह जाती हैं। लाख कोशिष के बाद भी वह अपनी बच्ची को नही ढूंढ पाती हैं, फिर सलमान खान उनकी बेटी को वापिस पाकिस्तान छोड़ने जाते हैं। मेहर विज़ का जन्म 22 सितंबर 1986 में हुआ था।  मेहर विज़ को शायद आप लोग जानते होंगे ,उनकी पहली फ़िल्म साया थी,   2003 में आई उनकी पहली फ़िल्म साया में उन्होंने एक नर्स का किरदार निभाया था।

‘मुन्नी’ की ऑनस्क्रीन मॉम रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद खुबसूरत और हॉट, देखे तस्वीरे! 4 ‘मुन्नी’ की ऑनस्क्रीन मॉम रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद खुबसूरत और हॉट, देखे तस्वीरे! 5

 आप को बता दे की साल 2005 में आई सलमान खान की फ़िल्म “लकी- नो टाइम फ़ॉर लव” में भी वह दिखाई दी थी। मेहर विज़ को एक्टिंग करने का शौक बचपन से ही था। मेहर के फेवरेट एक्टर भी सलमान खान ही है।  मेहर विज ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में भी इन्होंने जायरा वसीम की मदर का ही रोल प्ले किया था।  31 साल की मेहर इन फिल्मों के अलावा भी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लकी, दिल विल प्यार व्यार जैसी फिल्मों में नजर आने के अलावा ये ‘किस देस में है मेरा दिल’ और ‘राम मिलाए जोड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं। आप को बात दे की एक्ट्रेस मेहर ने साल 2009 में एक्टर मारव विज के साथ सेटल हो गयी थीं। यक़ीनन मेहर विज को हॉट अवतार में देखकर आप भी इनकी अदाओं के दीवाने हो जायेंगे।