इस दिन शुरु होंगी कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में, शादी से पहले बहन करेंगी माता का जागरण!

0
443

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सीजन शुरू हो गया हैं। हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है, दोनों अपनी शादी की तस्वीरे अपने फैन्स के साथ सोशल मिडिया पर शेयर की और शुभकामनाए ली, वहींं अब इस लिस्ट में टीवी के फैमस कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा का नाम भी  शामिल होने वाला है। खबरें हैं कि कपिल गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले है । हाल ही में कपिल और गिन्नी के शादी के फंक्शन की तारीखें सामने आ गईं हैं।

इस दिन शुरु होंगी कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में, शादी से पहले बहन करेंगी माता का जागरण! 1

खबरों के मुताबिक अभिनेता कपिल शर्मा गिन्नी की शादी से पहले 10 दिसंबर को शादी सेरेमनी की कुछ रस्में शुरू हो जाएंगी।इन दोनों की शादी कपिल शर्मा के होमटाउन फगवाड़ा में होगी। कपिल और गिन्नी कि शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। शादी से पहले यानी 10 दिसंबर से शादी सेरेमनी की कुछ रस्में शुरू हो जाएंगी। लेकिन सुनाने में आ रहा है कि कपिल की बहन ने अपने भाई की शादीशुदा जिंदगी शुरू होने से पहले अपने घर पर माता का जागरण करवाएंगी।

इस दिन शुरु होंगी कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में, शादी से पहले बहन करेंगी माता का जागरण! 2

इस दिन शुरु होंगी कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में, शादी से पहले बहन करेंगी माता का जागरण! 3

खबरे ये भी आ रही है की अभिनेता कपिल शर्मा गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी करने के बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में दोनों की रिसेप्शन पार्टी होगी। खबरों के मुताबिक कपिल टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुंबई में भी पार्टी रखेंगे। वहीं जो लोग अमृतसर नहीं आ पाएंगे वो मुंबई में दी जानेवाली पार्टी में शामिल हो सकेंगे। कपिल मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी 24 दिसंबर को दे सकते हैं।

इस दिन शुरु होंगी कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में, शादी से पहले बहन करेंगी माता का जागरण! 4

इस दिन शुरु होंगी कपिल-गिन्नी की शादी की रस्में, शादी से पहले बहन करेंगी माता का जागरण! 5

आपको बताते चले की कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग भी शुरू कर देंगे। खबरों की माने तो कपिल और सुनील ग्रोवर फिर एक साथ नज़र आ सकते है, खबरे आई थी की सलमान खान ने इनकों के बीच सुलह कराई, बता दे की सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म भारत में नज़र आने वाले है।