इंतजार हुआ खत्म आ गई कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की पहली तस्वीर आप भी देखे

0
703

अपनी कॉमेडी से लोगों को खुशी के पल देने वाले कपिल शर्मा के जीवन में बुधवार को नई बहार आ गई। कपिल जलंधर के एक रिजॉर्ट में आयोजित शानदार समाराेह में गिन्‍नी चतरथ संग सात जन्‍मों के बंधन में बंध गए। कपिल शर्मा  बुधवार देर रात शादी के बंधन में बंध गए। एक हजार से ज्‍यादा मेहमान इस शादी के गवाह बने। गिन्‍नी अौर कपिल के बीच कॉलेज में पढ़ाई के दौरान से प्यार हुआ था।

इंतजार हुआ खत्म आ गई कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की पहली तस्वीर आप भी देखे 1

 

आज 12 दिसंबर को पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे। कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी चतरथ गुरदास मान की बड़ी फैन हैं। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने हिट गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे।

इंतजार हुआ खत्म आ गई कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की पहली तस्वीर आप भी देखे 2

 

मंगलवार रात जागो (संगीत) सेरेमनी हुई। यह सेरेमनी उनकी बहन पूजा देवगन के घर पर हुई। सेरेमनी शुरू होने के करीब 40 मिनट बाद कपिल वेन्यू पर पहुंचे। वे अपनी मर्सिडीज ई-क्लास कार से वहां पहुंचे, जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपए बताई जा रही है। खास बात यह थी कि इस कार को ड्राइवर नहीं, बल्कि खुद कपिल ड्राइव कर रहे थे।

इंतजार हुआ खत्म आ गई कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की पहली तस्वीर आप भी देखे 3

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ समय पहले शादी की तस्वीर शेयर की है जिसमे दोनों बहुत ही खूबसूरत दिख रहे है और दोनों बिलकुल राजसी अंदाज में दिख रहे है

इंतजार हुआ खत्म आ गई कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की पहली तस्वीर आप भी देखे 4