समंदर किनारे शादी के बंधन में बंधे Roadies फेम रघु राम, सामने आई तस्वीरे!

0
298

दोस्तों 12 द‍िसंबर 2018 का दिन सेल‍िब्र‍िटीज की शादी के नाम रहा। एक तरफ देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी उद्योगपति आनंद पीरामल के साथ मुंबई में हुई, तो जालंधर में जाने माने कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्‍नी के साथ शादी कर ली। इसी दिन स्‍टार प्‍लस के सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है अभिनेत्री पारुल चौहान ने अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्‍कर से शादी कर ली, वहीं एमटीवी के शो Roadies फेम रघु राम ने भी गोवा में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से शादी कर ली।

समंदर किनारे शादी के बंधन में बंधे Roadies फेम रघु राम, सामने आई तस्वीरे! 1

समंदर किनारे शादी के बंधन में बंधे Roadies फेम रघु राम, सामने आई तस्वीरे! 2

रघु राम ने गोवा में समंदर किनारे गोउन स्‍टाइल में शादी की। शादी की तस्‍वीरें रघु ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।  रघु ने इसी साल अगस्‍त में कनाडियन गर्लफ्रेंड नताली से टोरंटो में सगाई की थी। शादी की तस्‍वीरें वीजे रणविजय ने भी शेयर की हैं जिसमें वो दोनों के साथ नजर आ रहे हैं।

समंदर किनारे शादी के बंधन में बंधे Roadies फेम रघु राम, सामने आई तस्वीरे! 3

समंदर किनारे शादी के बंधन में बंधे Roadies फेम रघु राम, सामने आई तस्वीरे! 4

तस्‍वीरों में रघु धोती-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं तो नताली पारंपर‍िक साड़ी में नजर आ रही हैं। बता दें कि ये रघु की दूसरी शादी है। इससे पहले उन्‍होंने 2006 में अभिनेत्री सुगंधा गर्ग से शादी की थी। 12 साल बाद यानी इसी साल जनवरी में रघु और सुगंधा ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

समंदर किनारे शादी के बंधन में बंधे Roadies फेम रघु राम, सामने आई तस्वीरे! 5 समंदर किनारे शादी के बंधन में बंधे Roadies फेम रघु राम, सामने आई तस्वीरे! 6

बता दें कि रघु और नताली 2016 में ‘आंखों ही आंखों में’ गाने में साथ नजर आए थे। उसके बाद दोनों दोस्‍त बने और एक दूसरे के करीब आते गए। इससे पहले वह एक्टर एजाज खान के साथ रिलेशन में थीं। सोशल मीडिया पर वायरल रघुराम और नताली साउथ इंडियन दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की है।