सामने आई कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की तस्वीरें, घूंघट में नज़र आई गिन्नी!

0
320

टीवी जगत के जाने माने कॉमेडियन कलाकार कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को जालंधर में शादी कर ली। इस सेरेमनी में कपिल ने सफेद कलर की शेरवानी पहनी । पिंक कलर की पगड़ी के साथ हाथ में तलवार लिए नजर आए । वहीं गिन्नी पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । आनंद कारज सेरेमनी के दौरान गिन्नी घूंघट में नजर आईं।

सामने आई कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की तस्वीरें, घूंघट में नज़र आई गिन्नी! 1

सामने आई कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की तस्वीरें, घूंघट में नज़र आई गिन्नी! 2

इस शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचे थे। अब कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की भी तस्वीरें सामने आ गई हैं। गुरुद्वारे में कपिल और गिन्नी ने सात फेरे लिए। आनंद कारज की तस्वीर को कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। आनंद कारज के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

सामने आई कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की तस्वीरें, घूंघट में नज़र आई गिन्नी! 3

सामने आई कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की तस्वीरें, घूंघट में नज़र आई गिन्नी! 4 बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर के होटल क्लब कबाना में संपन्न हुई। शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं । शादी के वेन्यू पर भारी सिक्योरिटी लगाई गई थी।

सामने आई कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की तस्वीरें, घूंघट में नज़र आई गिन्नी! 5

शादी में टीवी की कई हस्तियां पहुंचीं। इसमें भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया, सुमोना चक्रवर्ती, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, फेमस सिंगर ऋचा शर्मा और राजीव ठाकुर पहुंचे थे। खबरों की मानें तो कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को भी अपनी शादी का कार्ड दिया था लेकिन वो नहीं पहुंचे। इसके अलावा पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल की शादी में पहुंचे थे।