बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री जिसने कभी नही दिया किसिंग सीन, पहली बार पति के साथ आई नजर!

0
753

फ़िल्म ‘विवाह’ में अपनी सादगी से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री अमृता राव ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। 2002 में आई फिल्म ‘अब के बरस’ से अमृता ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में अमृता अभिनेता आर्य बब्बर के साथ नजर आए थी, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उन्हें फ़िल्म ‘इश्क़ विश्क’ से पहचान मिली, जिसमें अमृता एक्टर शाहिद कपूर के साथ दिखाई दी थी।

बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री जिसने कभी नही दिया किसिंग सीन, पहली बार पति के साथ आई नजर! 1

बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री जिसने कभी नही दिया किसिंग सीन, पहली बार पति के साथ आई नजर! 2

सुपरहिट फिल्म विवाह में शाहिद कपूर की को स्टार अमृता राव अपने पति फेमस रेडियो जॉकी अनमोल के साथ शुक्रवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए। अमृता साल 2016 में मशहूर रेडियो जॉकी अनमोल के साथ शादी के बंधन में बंधी। आम तौर पर अपने जीवन को दिखावे दूर रखने वाली अमृता राव ने शुक्रवार को अनमोल के साथ फोटो शूट कराया। फोटो में अमृता और अनमोल व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रहे है। बताते चले कि अमृता राव की निजी कहानी काफी रोचक है। विवाह, इश्क-विश्क, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी अमृता राव की बड़ी फैन फॉलोइग है।

.बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री जिसने कभी नही दिया किसिंग सीन, पहली बार पति के साथ आई नजर! 3 बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री जिसने कभी नही दिया किसिंग सीन, पहली बार पति के साथ आई नजर! 4

शादी के बाद अमृता ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। वह लगभग 5 साल से बॉलीवुड से दूर है। अमृता के फिल्मों में काम ना करने की एक वजह इंटिमेट सीन भी थे। अमृता के पूरे करियर पर नजर डाले तो उन्होंने कभी भी कोई इंटिमेट और किसिंग सीन नहीं दिया, ना ही कभी छोटे कपड़े पहनें। अमृता के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आए लेकिन उन्होंने कभी अपने उसूलों से समझौता नहीं किया। । अमृता और अनमोल को लाइमलाइट में रहना पसंद नही है। काफी समय बाद दिखाई दी अमृता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।