इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह!

0
409

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े सितारे मौजूद है। जो आज फिल्म जगत पर राज़ कर रहे है, लेकिन इनमे से कुछ सितारे ऐसे है जो सीधे तोर पर फिल्मो में डेब्यू नही करके आये है, मतलब की ये सितारे पहले टीवी शो में काम कर चुके है और उसके बाद बॉलीवुड फिल्मो में नज़र आने लगे है। इन सितारों ने अपने अभिनय से आज फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आईये जानते है उन सितारों के बारे में जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड फिल्मो में आ कर अपनी एक अगल पहचान बनाई है।

शाहरुख खान

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 1

बॉलीवुड के किंग खान ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन इंडस्ट्री से की थी, शाहरुख़ खान टीवी शो सर्कस में नज़र आ चुके है, ये शो भी लोगो को बहुत पसंद आया था, इसके बाद धीरे धीरे वे फिल्मो में आये और आज शाहरुख़ खान किंग बन कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं।

विद्या बालन

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 2

टीवी इंडस्ट्री से अच्छा अभिनेत्री विद्या का बॉलीवुड करियर रहा है। उन्होंने हम पांच टीवी सीरियल में एक भूमिका निभाई और उसके बाद उन्होंने बंगाली सिनेमा में अपनी फ़िल्मी शुरुआत की। बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म परिणीता से उन्होंने खूब प्रशंसा हासिल की। इसके बाद कई फिल्मे की और आज फिल्म जगत की फैमस अभिनेत्री बन चुकी है।

आर. माधवन

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 3

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आर. माधवन ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शो ‘बनेगी अपनी बात’ से की थी उसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म से लोकप्रियता हासिल की और अब बॉलीवुड में भी उनकी लोकप्रियता को हर कोई जानता है। उनकी फिल्म रहना है तेरे दिल में लोगो को बहुत पसंद आई थी।

 सुशांत सिंह राजपूत

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 4

सुशांत सिंह राजपूत ने बालाजी के सीरियल “पवित्र रिश्ता” से अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद उन्होंने फिल्म काई पो चे से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इस फिल्म की सफता के बाद सुशांत ने फिल्म ऍम एस धोनी से बॉलीवुड के कामयाब झंडे गाड़ दिए। आज वे फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है।

मृणाल ठाकुर

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 5

टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री मृणाल ने सीरियल कुमकुम भाग्य से अपने करियर की शुरुआत की और उनका किरदार बुलबुल काफी हिट हुई और हाल ही में हमने उन्हें उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म लव सोनिया में देखा और इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने इस फिल्म में शानदार काम किया। जल्द ही ये फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएँगी।

प्राची देसाई

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 6

टीवी के पोपुलर शो कसम से  में एक प्यारी सी लड़की बानी यानी प्राची ने इस सीरियल के बाद खूब लोकप्रियता पायी और बॉलीवुड में फिल्म रॉक ऑन शुरुआत की और प्राची ने ‘सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री’ का अवार्ड हासिल किया, उसके बाद उन्होंने अजहर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया।

यामी गौतम

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 7

यामी ने ‘ये प्यार ना होगा कम ’में अपने किरदार लहर द्वारा टेलीविज़न में इतनी लोकप्रिय हासिल की थी।  उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, ये फिल्म हिट साबित हुई थी, और क्रिटिक्स ने भी उनकी खूब तारीफ की। आज वे फिल्म जगत की फैमस अभिनेत्री बन चुकी है।

राजीव खंडेलवाल

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 8

टीवी के पोपुलर सीरियलों कहीं न कहीं तो होगा में लीड किरदार सुजल को बेहद शानदार तरीके से निभाने वाले टीवी अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म आमिर में साबित कर दिया की उनमे कितना टैलेंट है। इसक बाद वे कई फिल्मो में नज़र आ चुके है

हंसिका मोटवानी

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 9

हंसिका मोटवानी ने शाका लाका बूम बूम की एक प्यारी सी लड़की के किरदार में बेशुमार लोकप्रियता हासिल की और बॉलीवुड में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत के बाद हंसिका ने कई फिल्मो में काम किया है। फिलहाल वे बॉलीवुड में तो नही लेकिन साउथ की फिल्मो की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है।

गुरमीत चौधरी

इन 10 टीवी सितारो ने बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के साथ हासिल की कामयाबी की राह! 10

टीवी जगत के पौराणिक शो रामायण में गुरमीत ने भगवान राम का किरदार निभाया और घर घर में पहचान बनायीं , इसके बाद उन्होंने कई टीवी रियलिटी शो में भी भाग लिया। उसके बाद गुरमीत ने साल 2017 में फिल्म खामोशियां से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। ये फिल्म कुछ खास सफल नहीं हुई पर गुरमीत की काफी सराहना हुई। इसके बाद वे कई फिल्मो में नजर आ चुके है।