31 फ्लॉप फिल्में और 6 अफेयर्स, 4 साल छोटे तलाकशुदा अभिनेता से की है शादी!

0
1010

फिल्म जगत की हॉट और खुबसूरत अभिनेत्री बिपाशा बसु बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, इसके अलावा अपनी रियल लाइफ इनके अफेयर की खबरें भी खूब चर्चित रही।7 जनवरी 1979 को जन्मीं बिपाशा ने 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। बिपाशा करण के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। लेकिन शादी से पहले के उनके अफेयर हमेशा चर्चा में आ जाते हैं।

31 फ्लॉप फिल्में और 6 अफेयर्स, 4 साल छोटे तलाकशुदा अभिनेता से की है शादी! 1

बता दें कि जॉन अब्राहम और बिपाशा करीब 10 साल तक रिलेशन में रहे, इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिल्म साया की शूटिंग के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों के ब्रेकअप की वजह कभी सामने नहीं आई। जॉन के अलावा डिनो मोरिया, मिलिंद सोमन, सैफ अली खान, हरमन बवेजा आदि के साथ भी बिपाशा के अफेयर की खबरें रही हैं। 2002 में फिल्म ‘जिस्म’ की शूटिंग के दौरान बिपाशा और जॉन अब्राहम के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली।इसी बीच दोनों में प्यार हुआ।

31 फ्लॉप फिल्में और 6 अफेयर्स, 4 साल छोटे तलाकशुदा अभिनेता से की है शादी! 2 31 फ्लॉप फिल्में और 6 अफेयर्स, 4 साल छोटे तलाकशुदा अभिनेता से की है शादी! 3

इस अभिनेत्री का नाम है बिपाशा बासु, इन्होने अपने अभिनय सफर की शुरुआत साल 2001 मे फिल्म ‘अजनबी’ से की थी। इन्होने अपने करियर मे अब तक लगभग 40 फिल्मों मे काम किया है, जिसमें से इनकी लगभग 31 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। अपनी रील लाइफ मे इन्होने ज्यादा हिट फिल्में नही दी, लेकिन अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा मे रही है। 2011 में टाइम्स की ओर से कराए गए सर्वे 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन में बिपाशा आठवें स्थान पर रहीं।

31 फ्लॉप फिल्में और 6 अफेयर्स, 4 साल छोटे तलाकशुदा अभिनेता से की है शादी! 4 31 फ्लॉप फिल्में और 6 अफेयर्स, 4 साल छोटे तलाकशुदा अभिनेता से की है शादी! 5

2013 में उन्हें सातवां स्थान प्राप्त हुआ। यही नहीं 2005 और 2007 में यूके की ईस्टर्न आई मैगजीन ने बिपाशा को सेक्सिएस्ट वुमन इन एशिया के खिताब से नवाजा इन अफेयर्स के बाद उन्हे करण सिंह ग्रोवर के रूप मे अपना जीवनसाथी मिला, जिससे उन्होने साल 2016 मे शादी की थी। आपको बता दे कि करण सिंह ग्रोवर अपनी पत्नी बिपाशा से 4 साल छोटे है, और बिपाशा की तरह करण भी अपने अफेयर्स और शादी को लेकर अक्सर चर्चा मे रहते है। अब तक करण का दो बार तलाक हो चुका है।